comScore

महेंद्र सिंह धोनी ने लॉन्च की चेन्नई सुपर किंग्स नई जर्सी, कंधे पर इंडियन आर्मी का कैमोफ्लेज जोड़ दिया ट्रिब्यूट 

महेंद्र सिंह धोनी ने लॉन्च की चेन्नई सुपर किंग्स नई जर्सी, कंधे पर इंडियन आर्मी का कैमोफ्लेज जोड़ दिया ट्रिब्यूट 

हाईलाइट

  • 2008 में पहले संस्करण के बाद अपनी जर्सी को फिर से डिजाइन किया
  • जर्सी में कंधे पर कैमोफ्लेज रंग को जगह मिली है
  • चेन्नई सुपर किंग्स 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल चैंपियन रह चुकी है

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने 9 अप्रैल से शुरू होने जा रही लीग के आगामी 14वें सीजन के लिए बुधवार को अपनी नई जर्सी लॉन्च की। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम ने अपनी नई जर्सी में सेना को सम्मान देते हुए उसका कैमोफ्लेज भी जोड़ा है।

तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने टीम की नई जर्सी लॉन्च की, जिसका वीडियो उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। चेन्नई की जर्सी में पीले रंग के साथ-साथ इंडियन आर्मी का कैमोफ्लेज भी जोड़ा गया है। जर्सी में कंधे पर कैमोफ्लेज रंग को जगह मिली है। वहीं जर्सी में फ्रेंचाइजी के लोगो के ऊपर तीन स्टार हैं, जो 2010,2011 और 2018 में मिली खिताबी जीत को दर्शाते हैं।

सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा कि सशस्त्र बलों की महत्वपूर्ण और निस्वार्थ भूमिका के बारे में जागरूकता बढ़ाने के तरीकों को खोजने के लिए कुछ समय पहले से ही यह हमारे दिमाग में था। विश्वनाथ ने कहा, 'यह काफी समय से हम सोच रहे थे कि सशस्त्र सेना की अहम और निस्वार्थ सेवा के प्रति जागरूकता कैसे जगाई जाए। यह 'कैमॉफ्लॉज' उसी सेवा के प्रति हमारा सम्मान है। वे हमारे असली हीरो हैं।' 

सीएसके ने एक बयान में कहा कि टीम ने 2008 में पहले संस्करण के बाद अपनी जर्सी को फिर से डिजाइन किया है। सीएसके भारतीय सेना का काफी सम्मान करती है और 2019 आईपीएल सीजन की शुरुआत में उसे 2 करोड़ रुपये का चेक दिया था। इसके अलावा धोनी क्षेत्रीय सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं और 2019 में पैराशूट रेजिमेंट के साथ ट्रेनिंग भी ले चुके हैं।

Image

चेन्नई सुपर किंग्स 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल चैंपियन रह चुकी हैं। टीम अब तक 10 बार प्लेऑफ में पहुंची है। जबकि, 8 बार उसने फाइनल में जगह बनाई है।

कमेंट करें
zE0U2