मैदान पर भिड़े नितीश राणा और ऋतिक शौकीन, गाली-गलौच तक पहुंची बात, देखें वीडियो  

Nitish Rana and Hrithik Shokeen clashed on the field, the talk reached to abuse, watch video
मैदान पर भिड़े नितीश राणा और ऋतिक शौकीन, गाली-गलौच तक पहुंची बात, देखें वीडियो  
आईपीएल 2023 मैदान पर भिड़े नितीश राणा और ऋतिक शौकीन, गाली-गलौच तक पहुंची बात, देखें वीडियो  

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रिकेट के मैदान पर तनातनी होना एक आम बात है। गेंदबाज अक्सर ही हाई एक्साइटमेंट के बीच अपना आप खो बैठते है। ऐसा ही कुछ आज वानखेड़े के मैदान पर खेले गए मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले में देखने को मिला, जहां अतिउत्साही युवा गेंदबाज ऋतिक शौकीन केकेआर के कप्तान नितीश राणा को आउट करके अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख सके और विकेट की खुशी में उन्होंने कुछ अपशब्दों का प्रयोग कर दिया। इसके बाद नितीश ने भी अपना आप खो दिया और शौकीन को बहुत कुछ दिया। 

आखिर हुआ क्या  

मुकाबले में टॉस हारकर केकेआर पहले बल्लेबाजी कर रही थी। इस बीच मुंबई की तरफ से युवा स्पिनर ऋतिक शौकीन ओवर लेकर आए। उन्होंने इस ओवर की पहली ही गेंद पर केकेआर के कप्तान नितीश राणा को सब्स्टिट्यूट रमनदीप सिंह के हाथों कैच करा दिया। इसके बाद एक्साइटमेन्ट में शौकीन ने नितीश को कुछ कह दिया। नितीश ने पलट के देखा तो, शौकीन ने उन्हें हाथ से इशारा कर पवेलियन जानें को कहा, जिसके बाद नितीश अपना आप खो बैठे और कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए शौकीन की तरफ चल दिए, जहां मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और अनुभवी पीयूष चावला ने उन्हें रोका। 

— Kohlified. (@123perthclassic) April 16, 2023

कोलकाता पर भरी पड़ी मुंबई 

मुकाबले की बात करें कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेंकटेश अय्यर की शतकीय पारी के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 185 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया था। वेंकटेश ने 51 गेंदों पर 9 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 104 रन की नायाब पारी खेली थी। जवाब में मुंबई ने ये लक्ष्य ईशान की अर्धशतकीय और सूर्या की कप्तानी के दम पर आसानी से 16 गेंद शेष रहते हुए 5 विकेट से हासिल कर लिया। ईशान ने 58 तो वही 43 रन बनाए। इसके अलावा इन्फॉर्म तिलक और टीम डेविड ने क्रमश: 30 और नाबाद 24 रन बनाए। मुंबई की 4 मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है जबकि कोलकाता के लिए पांच मैचों में दूसरी हार। 

Created On :   16 April 2023 4:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story