नीतीश राणा ने कहा, पूरे सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं

Nitish Rana said, I want to perform consistently well throughout the season
नीतीश राणा ने कहा, पूरे सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं
नीतीश राणा ने कहा, पूरे सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को 28 रन से हराया। यह कोलकाता की लीग में लगातार दूसरी जीत है। पहले मैच में कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 6 विकेट से हराया था। दोनों ही मैच में कोलकाता के युवा बल्लेबाज नीतीश राणा ने लगातार दो अर्धशतकीय पारी खेली हैं। पंजाब के खिलाफ उन्होंने 34 गेंदों में 63 रन बनाए। इससे पहले उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ 47 गेंदों में 68 रन बनाए थे। 

मैच के बाद राणा ने कहा, पिछले कुछ सीजन में मैंने अच्छी शुरुआत की और फिर प्रतियोगिता के आखिरी मैचों में मेरी फॉर्म खराब हो गई थी। इसलिए इस बार मैं इस चीज पर काम करना चाहता हूं। मैं अपनी शानदार फॉर्म को टूर्नामेंट के आखिरी मैच तक जारी रखना चाहता हूं।

राणा ने पंजाब के खिलाफ हुए मैच में रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी की और उन पर चार छक्के जड़े। उन्होंने कहा, मैंने पहले से कोई योजना नहीं बनाई थी कि मैं अश्विन के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाऊंगा। मैं पारी को बनाने का प्रयास कर रहा था। मैं हर गेंद को देखकर खेल रहा था और फिर मैंने सोचा कि गेंदबाज कोई भी हो मैं बड़े शॉट खेल सकता हूं। कोलकाता का अगला मुकाबला 30 मार्च को दिल्ली से होगा। 

Created On :   28 March 2019 8:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story