कोई दबाव नहीं, 21वें ग्रैंड स्लैम के बारे में सोचना प्रेरणादायक

No pressure, inspiring to think about 21st Grand Slam: Djokovic
कोई दबाव नहीं, 21वें ग्रैंड स्लैम के बारे में सोचना प्रेरणादायक
जोकोविच कोई दबाव नहीं, 21वें ग्रैंड स्लैम के बारे में सोचना प्रेरणादायक
हाईलाइट
  • जोकोविच स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर और स्पेन के राफेल नडाल के 20 ग्रैंड स्लैम की बराबरी पर हैं

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क, 28 अगस्त। विश्व के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच यूएस ओपन में अपने 21वें ग्रैंड स्लैम की तलाश में उतरेंगे। उन्होंने इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन, फ्रेंच ओपन और विंबलडन का खिताब अपने नाम किया था। जोकोविच स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर और स्पेन के राफेल नडाल के 20 ग्रैंड स्लैम की बराबरी पर हैं।

34 वर्षीय जोकोविच ने कहा कि वह अपने ऊपर दबाव हावी नहीं होने देंगे और बेस्ट टेनिस खेलने के लिए प्रेरित करेंगे। जोकोविच ने कहा, मुझे पता है कि न्यूयॉर्क में मेरे सामने बहुत बड़ा अवसर है। यह बहुत मनोरंजक टेनिस कोर्ट है। दर्शकों की भी स्टेडियम में वापसी हो रही है।

उन्होंने कहा, मैं इंतजार नहीं कर सकता। ईमानदारी से कहूं तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेलने के लिए बहुत प्रेरित हूं। लेकिन मुझे एक बार में एक गेंद को हिट करना है, पल में रहने की कोशिश करना है। यहां एक स्लैम जीतने का सपना है, जो स्पष्ट रूप से कैलेंडर स्लैम को पूरा करेगा।

जोकोविच ने कहा, मैं इससे बेहद प्रेरित हूं और इसमें कोई शक नहीं। लेकिन साथ ही, मुझे पता है कि मानसिक रूप से चीजों को कैसे संतुलित करना है, बहुत सारी उम्मीदों के साथ। मुझे पता है कि बहुत सारे लोग हैं जो मेरे मैच देखने जा रहे हैं और मुझसे अच्छा प्रदर्शन करने और स्लैम के लिए लड़ने की उम्मीद कर रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   28 Aug 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story