ऑक्शन के अगले ही दिन CSK पर फूटा फैन्स का गुस्सा, इन दो खिलाड़ियों को लेकर फैन्स ने जताई नाराजगी

ऑक्शन के अगले ही दिन CSK पर फूटा फैन्स का गुस्सा, इन दो खिलाड़ियों को लेकर फैन्स ने जताई नाराजगी
ट्रोलर्स के निशाने पर धोनी ऑक्शन के अगले ही दिन CSK पर फूटा फैन्स का गुस्सा, इन दो खिलाड़ियों को लेकर फैन्स ने जताई नाराजगी
हाईलाइट
  • सुरेश रैना को नहीं खरीदने पर लोगों ने जताया रोष

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल के आगामी सीजन के लिए 10 टीमों के बीच चले दो दिवसीय घमासान के बाद लगभग सभी ने अपनी मनचाही टीम बना ली है। मेगा ऑक्शन में लगभग 204 खिलाड़ी खरीदे गए है। उधर, लीग की सबसे पॉपुलर माही की चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपनी टीम तैयार कर ली है, लेकिन फ्रैंचाइजी के कुछ निर्णयों से फैंस नाराज हो गए है और अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर व्यक्त कर रहे है। 

आइये जानते है क्यों नाराज है फैंस -

सुरेश रैना को नहीं खरीदने पर लोगों ने जताया रोष 

टीम की रीड "चिन्ना थाला" सुरेश रैना को नहीं खरीदने पर फैंस ने टीम मैनेजमेंट की आलोचना की है। इसके बाद से धोनी भी आलचकों के निशाने पर है। धोनी और रैना कितने घनिष्ठ है ये सब आप लोग जानते है। 2020 में जब धोनी ने संन्यास की घोषणा की थी, उसके 15 मिनट बाद ही रैना ने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। 

श्रीलंकाई क्रिकेटर को खरीदने पर भड़के फैंस 

21 साल के श्रीलंकाई खिलाड़ी महीश तीक्ष्णा को 75 लाख रूपये में चेन्नई ने अपने साथ जोड़ा, जिसके बाद फ्रेंचाइजी की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं। दरअसल, तीक्ष्णा सिंहली पृष्ठभूमि से आते हैं इसलिए सीएसके के तमिल प्रशंसक सिंहली खिलाड़ी को शामिल करने से नाराज हैं।  

इसके बाद से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इन #Boycott_ChennaiSuperkings ट्रेंड चला रहा है। गौरतलब है कि श्रीलंका के सिंहली सैनिकों पर 2009 में लिट्टे (LTTE ) के खिलाफ सैन्य कार्रवाई के दौरान तमिलों के खिलाफ युद्ध अपराध के आरोप लगे थे। 
 

Created On :   14 Feb 2022 3:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story