केएल राहुल को घूरते गौतम गंभीर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Picture of Gautam Gambhir staring at KL Rahul goes viral on social media
केएल राहुल को घूरते गौतम गंभीर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल
लखनऊ सुपर जायंट्स केएल राहुल को घूरते गौतम गंभीर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल
हाईलाइट
  • केएल राहुल को घूरते गौतम गंभीर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बुधवार का दिन लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने चार ओवरों में तीन कैच छोड़े, जिससे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 207/4 का विशाल स्कोर बनाया, जिसमें शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने नाबाद 112 रनों की पारी खेली। जवाब में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने 58 गेंदों में 79 रन बनाकर लक्ष्य का पीछा करने की कोशिश की।

लेकिन डेथ ओवरों में उनके आउट होने के बाद आईपीएल 2022 में कोलकाता के ईडन गार्डन में 14 रनों से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए।लखनऊ की हार के बाद टीम के मेंटर और दो बार के आईपीएल विजेता कप्तान गौतम गंभीर की कप्तान राहुल की एक तस्वीर ट्विटर पर वायरल हो गई, जिससे लेकर यूजर्स ने मीम्स बनाए और इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दीं।

मैच के दौरान टीवी प्रसारण ने डगआउट से गंभीर को कैमरे में कैद किया, जिसमें वह निराश दिखाई दे रहे थे, जब लखनऊ की टीम मैदान में खराब प्रदर्शन कर रही थी। एक यूजर ने लिखा, प्रिय गौतम गंभीर, अपने खुद के काम पर ध्यान दें, उनसे दूर रहें। केएल राहुल को अकेला छोड़ दें और उन्हें सुविधा प्रदान करें। वह हमारे गौरवशाली भविष्य के दिग्गज हैं।

एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, गंभीर ने केएल से कहा, कर दी ना मिस्बाह वाली हरकत। लखनऊ के एक समर्थक ने लिखा, गंभीर के घूरने के बाद केएल राहुल सबसे महान क्रिकेटर बन सकते हैं। गंभीर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लखनऊ की आईपीएल 2023 में मजबूत वापसी का वादा करते हुए कहा, आज का दिन मुश्किल है, लेकिन हमारी नई टीम के लिए एक शानदार टूर्नामेंट रहा है।

राहुल ने ट्विटर पर लखनऊ के प्रशंसकों को टीम के डेब्यू आईपीएल सीजन के दौरान समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, एलएसजी परिवार, हमारे सभी सहयोगी स्टाफ, टीम प्रबंधन और डॉ. गोयनका को धन्यवाद। अंत में, हमारे प्रशंसकों को धन्यवाद, जिन्होंने हमारे पहले सीजन में हमें इतना प्यार दिया है। हम वापस आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story