वर्ल्ड कप चयन के बाद खिलाड़ी IPL पर ध्यान दें : कार्तिक

वर्ल्ड कप चयन के बाद खिलाड़ी IPL पर ध्यान दें : कार्तिक
हाईलाइट
  • इस टीम में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक भी शामिल हैं
  • इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले वर्ल्ड कप के लिए BCCI 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर चुकी है

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले वर्ल्ड कप के लिए BCCI 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर चुकी है। इस टीम में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक भी शामिल हैं। उनका मानना है कि वर्ल्ड कप के लिए टीम चयन पूरा होने के बाद खिलाड़ियों को अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैचों पर ध्यान देना चाहिए। 

कार्तिक ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ होने वाले मुकाबले की पूर्वसंध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, अब जबकि वर्ल्ड कप के लिए टीम चुन ली गई है तो मुझे लगता है कि अब हमारा ध्यान वापस IPL पर केंद्रित होना चाहिए। यह एक शानदार टूर्नामेंट है। हर फ्रेंचाइजी को यह प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाने का मौका मिलता है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि अब फिर से सब कुछ उसी जगह पर है और खिलाड़ी अगले मैचों में शानदार प्रदर्शन करने को उत्साहित हैं।

कोलकाता को पिछले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। कार्तिक ने कहा कि अब हर मैच महत्वपूर्ण है और वह एक समय पर एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा, प्रतिद्वंद्वी चाहे कोई भी हो, ऐसे समय पर आकर सभी मैच बहुत महत्वपूर्ण है। बेंगलोर एक बहुत अच्छी टीम है और हम इससे अवगत हैं। 

Created On :   19 April 2019 6:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story