नॉकआउट राउंड के लिए मुंबई टीम में शामिल नहीं किए गए अर्जुन तेंदुलकर

Ranji Trophy: Arjun Tendulkar not included in Mumbai squad for knockout rounds
नॉकआउट राउंड के लिए मुंबई टीम में शामिल नहीं किए गए अर्जुन तेंदुलकर
रणजी ट्रॉफी नॉकआउट राउंड के लिए मुंबई टीम में शामिल नहीं किए गए अर्जुन तेंदुलकर
हाईलाइट
  • रणजी ट्रॉफी: नॉकआउट राउंड के लिए मुंबई टीम में शामिल नहीं किए गए अर्जुन तेंदुलकर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को जून में होने वाले नॉकआउट मैचों के लिए मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम में शामिल नहीं किया गया है। पृथ्वी शॉ उस टीम का नेतृत्व करेंगे, जिसमें बेंगलुरु में उत्तराखंड के खिलाफ मैच के लिए साथी सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल, धवल कुलकर्णी और तुषार देशपांडे भी शामिल हैं।

इस साल फरवरी में अर्जुन तेंदुलकर और भारत के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम में रखा गया था। बाएं हाथ के इस ऑलराउंडर ने अभी तक प्रथम श्रेणी में डेब्यू नहीं किया है। रहाणे अभी भी चोट से उबर रहे हैं।

अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल मेगा नीलामी में 30 लाख रुपये में चुना था, लेकिन लगातार आठ मैच हारने के बाद एमआई के खराब दौर से बाहर होने के बाद भी उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। टीम प्रबंधन के उन्हें आईपीएल में डेब्यू नहीं करने के फैसले ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बन गया और प्रशंसकों ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को उनके फैसले के लिए ट्रोल किया था।

इस बीच, नॉकआउट मैचों के लिए मुंबई की रणजी टीम में दो भाई शामिल किए गए हैं। मध्य क्रम के बल्लेबाज सरफराज खान, जो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते थे और उनका 18 वर्षीय भाई मुशीर। एक सलामी बल्लेबाज और बाएं हाथ के स्पिनर मुशीर ने कूच बिहार ट्रॉफी में मुंबई के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है, इस प्रकार उन्हें सीनियर टीम में जगह दी गई है।

गुलाम पारकर, सुनील मोरे, प्रसाद देसाई और आनंद यलविगी के नेतृत्व में मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की वरिष्ठ चयन समिति ने नॉकआउट मैचों के लिए भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर के भतीजे अरमान जाफर को भी चुना।

मुंबई टीम: पृथ्वी शॉ (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, भूपेन लालवानी, अरमान जाफर, सरफराज खान, सुवेद पारकर, आकाशित गोमेल, आदित्य तारे, हार्दिक तमोर, अमन खान, सैराज पाटिल, शम्स मुलानी, ध्रुमिल मटकर, तनुश कोटियन, शशांक अटारडे, धवल कुलकर्णी, तुषार देशपांडे, मोहित अवस्थी, रोयस्तान डायस, सिद्धार्थ राउत और मुशीर खान।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story