ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह के गानों पर झूमें फैंस, एक-दूसरे के सामने नतमस्तक हुए धोनी-अरिजीत

Rashmika Mandhana and Tamannaah Bhatia will show Jalwa in the opening ceremony, fans will dance on Arjits songs
ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह के गानों पर झूमें फैंस, एक-दूसरे के सामने नतमस्तक हुए धोनी-अरिजीत
आईपीएल 2023 ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह के गानों पर झूमें फैंस, एक-दूसरे के सामने नतमस्तक हुए धोनी-अरिजीत
हाईलाइट
  • ओपनिंग एनकाउंटर में गुरु एमएस धोनी और शिष्य हार्दिक पांड्या की टीमें आमने सामने हैं

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन आज धमाकेदार अंदाज में शुरु होने वाला है। टूर्नामेंट का ओपनिंग एकाउंटर डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटंस और चार बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाने वाला है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस महामुकाबले से पहले आईपीएल की धमाकेदार ओपनिंग सेरेमनी हुई। चार साल बाद हो रही टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में नेशनल क्रश रश्मिका मंधाना और बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया अपना जलवा बिखेरा। वहीं दिग्गज सिंगर अरिजीत सिंह अपनी आवाज का जादू दिखा रहे हैं। इसके बाद दोनों टीमों के कप्तान एमएस धोनी और हार्दिक पांड्या ने अंत में धमाकेदार एंट्री मारी। 

धोनी-अरिजीत ने किया एक-दूसरे को सलाम

अरिजीत की परफॉर्मेंस

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी में अपनी परफॉर्मेंस से फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया। 

तमन्ना और रश्मिका ने बढ़ाया पारा

डांस प्रैक्टिस का वीडियो आया सामने

टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरु होगा। उससे पहले शाम 6 आईपीएल की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी शुरु होगी। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में करीब एक लाख फैंस अपने शोर से इसे और अधिक ग्रैंड बना देंगे। एक्ट्रेस रश्मिका मंधाना और तमन्ना भाटिया ओपनिंग सेरेमनी में शानदार डांस करती दिखाई देंगी। दोनों एक्ट्रेस के डांस प्रैक्टिस वीडियो भी सामने आया है। वहीं सिंगर अरिजीत सिंह भी लाखों फैंस के सामने परफॉर्म करेंगे। 

गुरु-शिष्य की भिड़ंत

आईपीएल के ओपनिंग एनकाउंटर में गुरु एमएस धोनी और शिष्य हार्दिक पांड्या की टीमें आमने सामने हैं। जहां गुजरात की टीम मौजूदा चैम्पियन हैं और अपने होम ग्राउंड पर खेल रही है। जबकि चेन्नई की टीम चार बार की आईपीएल विजेता है। हालांकि टीम का पिछला सीजन बेहद निराशाजनक रहा था और टीम प्वाइंट्स टेबल में नौवें नंबर पर रही थी। लेकिन एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम धमाकेदार वापसी के लिए जानी जाती है। 

Created On :   31 March 2023 11:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story