शाहीन अफरीदी ने रिजवान और कप्तान बाबर को बताया स्वार्थी, बोले इनसें जल्द मिले छुटकारा!

Shaheen Afridi told Rizwan and Captain Babar to be selfish, said they should get rid of them soon!
शाहीन अफरीदी ने रिजवान और कप्तान बाबर को बताया स्वार्थी, बोले इनसें जल्द मिले छुटकारा!
पाकिस्तान टीम में दरार! शाहीन अफरीदी ने रिजवान और कप्तान बाबर को बताया स्वार्थी, बोले इनसें जल्द मिले छुटकारा!
हाईलाइट
  • फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है

डिजिटल डेस्क, कराची। कराची के नेशनल स्टेडियम पर खेले गए तीन टी-20 मैचों के दूसरे मुकाबले में मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम की जबरदस्त पारी के दम पर पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा दिया। बाबर और रिजवान ने इस दौरान पहले विकेट के लिए 117 गेंदों पर 203 रन की अटूट रिकॉर्ड साझेदारी निभाई। इस दौरान बाबर आजम ने 66 गेंदों पर 5 छक्कों और 11 चौकों की मदद से नाबाद 110 वहीं रिजवान ने 51 गेंदों पर 4 छक्कों और 5 चौकों की मदद से नाबाद 88 रन की नायाब पारी खेली। इस बीच जहां पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन से पूरा मुल्क खुश है वहीं चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने ऐसा ट्वीट किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। 

इस जीत के बाद शाहीन ने लिखा, "मेरा मानना है कि अब कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान से छुटकारा पाने का समय आ गया है। दोनों इतने सेलफिश खिलाड़ी हैं। अगर सही से खेलते तो मैच 15 ओवरों में फिनिश हो जाना चाहिए था। ये आखिरी ओवर तक ले गए। आइए इसको लेकर एक आंदोलन छेड़ा जाए। है ना?"

इस ट्वीट का मतलब आखिरी ट्वीट की आखिरी लाइन में समझ में आया, जहां उन्होंने लिखा, "इस शानदार पाकिस्तानी टीम पर गर्व है।" दरअसल, इस ट्वीट से उन्होंने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है, जो  बाबर आजम और रिजवान के स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल कर रहे थे। 
 
आपकों बता दें, टॉस जीतकर मेहमानों ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जहां टीम ने मोईन अली की अर्धशतकीय और बेन डकेट की शानदार पारी के दम पर मेजबानों के सामने 200 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा, जिसे पाकिस्तान ने तीन गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया। 

Created On :   23 Sep 2022 1:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story