शेन वॉटसन ने बेयरस्टो की तारीफ की

Shane Watson praises Jonny Bairstow
शेन वॉटसन ने बेयरस्टो की तारीफ की
भारत बनाम इंग्लैंड शेन वॉटसन ने बेयरस्टो की तारीफ की

डिजिटल डेस्क, एजबेस्टन। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन का मानना है कि इंग्लैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का इस साल की शुरुआत में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ड्रा हुए चौथे एशेज टेस्ट में शतक उनके करियर का टनिर्ंग पॉइंट था और 32 वर्षीय खिलाड़ी इसके बाद भी लगातार रन बना रहे हैं।

बेयरस्टो ने तब इंग्लैंड की पहली पारी में 113 रन बनाए थे, जो मेहमानों के लिए पांच टेस्ट मैचों की एशेज श्रृंखला में क्लीन स्वीप से बचाने में मदद की।

वॉटसन ने इस अनुभवी बल्लेबाज के ऑन-फील्ड परिवर्तन की सराहना करते हुए कहा कि एक क्रिकेटर जिसे अक्सर इंग्लैंड टेस्ट टीम में मुश्किल से मौका दिया जाता था, आखिरकार नए कप्तान बेन स्टोक्स के नेतृत्व में रेड-बॉल क्रिकेटर के रूप में परिपक्व हो गया है।

वॉटसन ने सोमवार को आईसीसी समीक्षा में कहा, मैं हमेशा जॉनी बेयरस्टो से बहुत प्रभावित रहा हूं और शुरुआत में, यह (खेल के) छोटे प्रारूपों में था, लेकिन एशेज के दौरान एससीजी में उन्होंने जो शतक बनाया वह शानदार था।

उन्होंने कहा, जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजों का सामना किया और उनकी निडर बल्लेबाजी का तरीका ठीक वैसा ही है जैसा उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में दिखाया है।

बेयरस्टो रेड-बॉल क्रिकेट में इंग्लैंड के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ियों में से एक के रूप में उभरे हैं, उन्होंने 2022 में अपने 11 टेस्ट शतकों में से पांच शतक बनाए।

क्रिकेट के जानकार बेयरस्टो के पुनरुत्थान का श्रेय ब्रेंडन मैकुलम को इंग्लैंड के मुख्य कोच के रूप में लेने और कप्तान बेन स्टोक्स द्वारा उनमें दिखाए गए विश्वास को दे रहे हैं।

बेयरस्टो ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में दो शतक और कुल 394 रन बनाए हैं, जिसे मेजबान टीम ने 3-0 से जीता था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story