भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में मिली करारी हार के बाद एसएलसी ने मैनेजर से मांगी रिपोर्ट

SLC seeks report from manager after humiliating defeat in 3rd ODI against India
भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में मिली करारी हार के बाद एसएलसी ने मैनेजर से मांगी रिपोर्ट
भारत बनाम श्रीलंका भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में मिली करारी हार के बाद एसएलसी ने मैनेजर से मांगी रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने राष्ट्रीय टीम के प्रबंधक को रविवार को तिरुवनंतपुरम में तीसरे वनडे में भारत के खिलाफ श्रीलंका की शर्मनाक हार से संबंधित एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है। विराट कोहली और शुभमन गिल के शतकों की मदद से भारत ने रविवार को श्रीलंका को 317 रनों से हराकर वनडे इतिहास में सबसे बड़ी जीत दर्ज की। न्यूजीलैंड के आयरलैंड के खिलाफ 290 रनों के पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया। भारत के 390 के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए, श्रीलंका को 22 ओवरों में सिर्फ 73 रन पर ढेर हो गया।

एसएलसी ने एक बयान में कहा, रिपोर्ट में कप्तान, मुख्य कोच, चयन पैनल और टीम मैनेजर के हार से संबंधित विचार शामिल होने चाहिए। उन्होंने आगे कहा, एसएलसी ने टीम मैनेजर से पांच दिनों के भीतर रिपोर्ट जमा करने का अनुरोध किया है। रिपोर्ट श्रीलंका क्रिकेट को अंतिम वनडे मैच में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन की पृष्ठभूमि की समीक्षा करने और समझने में सक्षम बनाएगी।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jan 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story