रोहित शर्मा को बेहतर परिणाम के लिए और समय दिया जाना चाहिए

Sourav Ganguly says Rohit Sharma should be given more time for better results
रोहित शर्मा को बेहतर परिणाम के लिए और समय दिया जाना चाहिए
सौरव गांगुली रोहित शर्मा को बेहतर परिणाम के लिए और समय दिया जाना चाहिए
हाईलाइट
  • रोहित शर्मा में दूसरे कप्तानों से कुछ अलग नेतृत्व के गुण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की दूसरों से तुलना करने से परहेज करते हुए कहा है कि प्रत्येक कप्तान का खेल को लेकर अलग नजरिया होता है और टीम में कप्तानी करने का उनका अपना तरीका होता है।

पूर्व कप्तान ने कहा कि रोहित शर्मा में दूसरे कप्तानों से कुछ अलग नेतृत्व के गुण हैं। उन्होंने कहा कि एक कप्तान के रूप में रोहित का रवैया शांत और संयमित है और उन्हें बेहतर परिणाम देने के लिए कुछ समय दिया जाना चाहिए।

रोहित शर्मा का रवैया थोड़ा शांत है। वह चीजों को बहुत ही शांत और व्यवस्थित तरीके से करना चाहते हैं। वह हर समय जल्दी में नहीं होते, वह चीजों को बहुत सतर्क तरीके से लेते है।

महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार तरीके से कप्तानी को संभाला, फिर विराट कोहली आए, जिनका शानदार रिकॉर्ड है। वह एक अलग तरह के कप्तान थे, उन्होंने चीजों को अलग तरह से किया। हर व्यक्ति अलग है, मैं कप्तानों की तुलना नहीं करता, हर किसी का नेतृत्व करने का अपना तरीका होता है।

व्यस्त क्रिकेट कार्यक्रम के कारण, रोहित ने त्रिनिदाद में वेस्टइंडीज पर 3-0 से एकदिवसीय श्रृंखला जीत में भारत की कप्तानी नहीं की। उनकी अनुपस्थिति में, बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने नेतृत्व की भूमिका निभाने के लिए कदम बढ़ाया और शानदार प्रदर्शन किया।

गांगुली रोहित से प्रभावित थे और उन्होंने कहा कि उन्हें एमएस धोनी और कोहली की पसंद के साथ तुलना करने के लिए कुछ समय दिया जाना चाहिए।

भारतीय फुटबॉल पर फीफा के प्रतिबंध के बारे में पूछे जाने पर गांगुली ने कहा, मैं फुटबॉल से नहीं खेलता इसलिए मैं उस सवाल का जवाब नहीं दे पाऊंगा। लेकिन मुझे लगता है कि हर खेल निकाय में एक प्रणाली होती है, हर खेल निकाय के अपने नियम और कानून होते हैं। बीसीसीआई में भी हमारे नियम और प्रोटोकॉल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Aug 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story