जवाब : माइकल बेवन से तुलना करने पर हंसते हुए बोले बल्लेबाज, मुझे सूर्यकुमार यादव रहने दीजिए

February 9th, 2022

हाईलाइट

  • बल्लेबाज ने कहा, माइकल बेवन सर, मैंने अभी पांच गेम खेले हैं

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल बेवन से तुलना करने पर भारत के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने हंसते हुए कहा कि मुझे सूर्यकुमार यादव ही रहने दो, क्योंकि लोगों ने उन्हें फिनिशर के रूप में बेवन की तरह देखना शुरू कर दिया है। 35 वर्षीय ने खिलाड़ी टी20 और वनडे प्रारूप में भारत के लिए नंबर 3, 4, 5 और 6 पर बल्लेबाजी की है। वह रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए थे।

बल्लेबाज से पूछा गया कि खेलों को खत्म करने की उनकी क्षमता के आधार पर लोगों द्वारा ऑस्ट्रेलियाई महान माइकल बेवन से तुलना करना ठीक है क्या? जिसके जवाब में बल्लेबाज ने कहा, माइकल बेवन सर, मैंने अभी पांच गेम खेले हैं। या शायद सात। मुझे सूर्यकुमार यादव ही रहने दो।

उन्होंने कहा, मैं जिस भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता हूं, जिस भी स्थिति में हूं, अगर मैं वहां से टीम को जीत दिला सकता हूं, तो यह मेरा फोकस होगा। लेकिन मैं हमेशा की तरह निडर रहना चाहता हूं। मुंबई के खिलाड़ी ने नाबाद 36 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली और दीपक हुड्डा के साथ नाबाद 62 रनों की साझेदारी कर भारत को पहले वनडे मैच में जीत दिलाई।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत के बल्लेबाजों विशेषकर रोहित शर्मा ने खुलकर बल्लेबाजी और यादव ने संकेत दिया कि टीम आगे भी उसी दृष्टिकोण को जारी रखेगी। उन्हें यह भी लगता है कि पहले बल्लेबाजी करना वास्तव में टीम के लिए बड़ी चुनौती नहीं है। यादव ने यह भी उल्लेख किया कि टीम इंडिया ने श्रृंखला के पहले मैच में सभी विभाग में बेहतर प्रदर्शन किया और उसी को दोहराने की कोशिश करेगी।

उन्होंने कहा, हमने लगभग सभी विभागों में अच्छा किया है और हम इसे दोहराने की कोशिश करेंगे। यह हमारी लिए चुनौती है कि जो हमने किया है उसे दोहराए और आगे बढ़े।

आईएएनएस