आईपीएल सीजन के बीच मैचों में मिली हार से टीम ने सीखा था सबक

The team learned a lesson from the defeat in the matches in the middle of the IPL season: Rashid Khan
आईपीएल सीजन के बीच मैचों में मिली हार से टीम ने सीखा था सबक
राशिद खान आईपीएल सीजन के बीच मैचों में मिली हार से टीम ने सीखा था सबक
हाईलाइट
  • आईपीएल सीजन के बीच मैचों में मिली हार से टीम ने सीखा था सबक : राशिद खान

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। आईपीएल 2022 गुजरात टाइटंस का रहा, जिसने लीग के सभी मैच जीतने के लिए कड़ी मेहनत की। हालांकि, टीम को कुछ मैचों में हार भी मिली, लेकिन इस हार से टीम ने सबक सीखा और फाइनल तक पहुंची। फाइनल में टीम ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया। लेग स्पिनर राशिद खान ने रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फाइनल के दौरान अपने चार ओवरों में 18 रन देकर 1 विकेट झटका।

उन्होंने आईपीएल 2022 ट्रॉफी को अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ बताया। उन्होंने आगे बताया, हमने विकेट का अच्छी तरह से आकलन किया, हम जानते थे कि 130 रनों का पीछा करना मुश्किल नहीं होगा। सभी को जिम्मेदारी लेनी थी, हमने बीच के ओवरों में अच्छी वापसी की। मुझे खुशी है कि शुभमन गिल हमारी टीम का हिस्सा रहे।

राशिद ने ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोर्ट्स के साथ मैच के बाद बातचीत में कहा, सीजन की शुरुआत से लेकर अंत तक, टीम के सभी खिलाड़ियों ने अपना योगदान दिया। हर एक खिलाड़ी ने अहम भूमिका निभाई। अंडर-19 विश्व कप जीतने के बाद मेरा आईपीएल जीतना उतना ही बड़ा सपना था। यह मेरा चौथा वर्ष है। मैं अंत तक टीम में रहना चाहता था और टीम के कोचों के साथ मेरी इस पर बातचीत भी हुई थी।

गुजरात के गेंदबाजी आक्रमण के बारे में बात करते हुए खान ने बताया कि टीम ने हार्दिक पांड्या की शानदार गेंदबाजी की बदौलत राजस्थान को 130 रन पर रोक दिया। पांड्या ने चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट झटके थे। वहीं, गिल, पांड्या और मिलर ने अच्छी बल्लेबाजी की, जिसमें हमें 11 गेंदें शेष रहते हुए जीत मिल गई।

आशीष नेहरा सर और हार्दिक के साथ हमारे अच्छे तालमेल हैं। जैसे-जैसे प्रतियोगिता आगे बढ़ी, टीम बेहतर और बेहतर होती चली गई। हर एक मैच में सभी का योगदान रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 May 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story