नाबाद 68 रनों की पारी इतनी खास नहीं, क्योंकि हम जीत नहीं पाए

Unbeaten 68 not so special as we could not win: Rovman Powell
नाबाद 68 रनों की पारी इतनी खास नहीं, क्योंकि हम जीत नहीं पाए
रोवमैन पॉवेल नाबाद 68 रनों की पारी इतनी खास नहीं, क्योंकि हम जीत नहीं पाए
हाईलाइट
  • पॉवेल ने कहा
  • मुझे लगता है कि यह एक बहुत अच्छी पारी थी

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। वेस्टइंडीज के बड़े हिट बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल का मानना है कि शुक्रवार को भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में उनकी नाबाद 68 रनों की पारी इतनी विशेष नहीं रह जाएगी, क्योंकि मेहमान टीम मैच नहीं जीत पाई। 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पॉवेल ने अपने पावर-हिटिंग कौशल का प्रदर्शन किया और निकोलस पूरन के साथ 60 गेंदों पर शतकीय साझेदारी की। पावेल ने अंतिम ओवर में हर्षल पटेल की गेंद पर दो छक्के जड़ने के बावजूद वेस्टइंडीज लक्ष्य से आठ रन से चूक गया।

पॉवेल ने कहा, मुझे लगता है कि यह एक बहुत अच्छी पारी थी। मैंने शुरुआती में संभलकर खेलना शुरू किया था और खुद को मैच के अंत तक ले जाने की कोशिश की, लेकिन यह एक विशेष पारी के रूप में नहीं याद रहेगा, क्योंकि हम जीत नहीं पाए। यह हमारे लिए रविवार को सीरीज में 1-1 से आगे बढ़ना महत्वपूर्ण होता।

पॉवेल ने महसूस किया कि वेस्टइंडीज जीत की तरफ हो सकता था, अगर उन्होंने पावर-प्ले चरण और बीच के ओवरों का अधिकतम लाभ उठाया होता। उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि हम पावर-प्ले में उतने रन नहीं बना सके, जितना हम चाहते थे। लेकिन हम यहां आगे बढ़ने और हमेशा सीखने पर ध्यान देंगे।

पॉवेल ने खुलासा किया, मेरे और पूरन के बीच की चर्चा बहुत सरल थी। हमें अंत तक एक साथ रहने की कोशिश करनी थी। हमें उस समय एक अच्छी साझेदारी की आवश्यकता थी और वह सौ से अधिक हो गई। वह हमारी सरल खेल योजना थी।

आईएएनएस

Created On :   19 Feb 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story