वानखेड़े ने पहले वनडे के लिए दर्शकों को आकर्षित किया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
क्रिकेट वानखेड़े ने पहले वनडे के लिए दर्शकों को आकर्षित किया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिर से तैयार किए गए वानखेड़े स्टेडियम ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को पहले वनडे के लिए भारी संख्या में दर्शकों को आकर्षित किया। हालांकि यह कामकाजी दिन था। मुम्बई क्रिकेट संघ के पुनरुद्धार कार्य का पहला चरण पूरा होने के बाद यह पहला मैच था। लगभग 20 हजार लोग मैच देखने पहुंचे, हालांकि यह 33 हजार दर्शकों की पूर्ण क्षमता से काफी कम था। वानखेड़े स्टेडियम तीन वर्षों के बाद पहला वनडे आयोजित कर रहा था।

मुम्बई क्रिकेट संघ (एमसीए)ने चरणबद्ध तरीके से पुनरुद्धार कार्य शुरू किया था जब कुछ प्रशंसकों ने स्टेडियम में सुविधाओं की शिकायत की थी। मंगलवार को एमसीए ने सोशल मीडिया के जरिये पुनरुद्धार का पहला चरण पूरा होने की घोषणा की थी। वानखेड़े स्टेडियम ने 2011 विश्व कप का फाइनल आयोजित किया था। यह जनवरी 2020 के बाद से स्टेडियम में पहला वनडे था। इन दोनों टीमों ने 14 जनवरी को वानखेड़े में आखिरी मैच खेला था जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीता था ।

मैच ने नामी हस्तियों को आकर्षित किया है जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत, महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस और बॉलीवुड स्टार अजय देवगन शामिल हैं। मैच में टिकट भी सस्ती नहीं हैं और इनकी कीमत 2000 और 2500 रुपये रखी गयी है। हालांकि एमसीए ने स्टेडियम के पुनरुद्धार का दावा किया है लेकिन कुछ प्रशंसकों ने स्टैंड में गन्दी कुर्सियों की फोटो लगा रखी हैं।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 March 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story