पूर्व पाक क्रिकेटर वकार यूनुस का तंज, कहा- खेल भावना में नाकाम रही भारतीय टीम

Waqar Yunis hits out at team india after they lost against england in world cup 2019
पूर्व पाक क्रिकेटर वकार यूनुस का तंज, कहा- खेल भावना में नाकाम रही भारतीय टीम
पूर्व पाक क्रिकेटर वकार यूनुस का तंज, कहा- खेल भावना में नाकाम रही भारतीय टीम
हाईलाइट
  • वकार यूनुस ने कहा- खेल भावना में नाकाम रही भारतीय टीम
  • विश्वकप में रविवार को इंग्लैंड ने भारत को 31 से हराया था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम को इंग्लैंड से मिली हार के बाद खूब आलोचना का सामना करना पढ़ रहा है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाएज वकार यूनुस ने  भारतीय टीम की खेल भावना पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया है।

वकार ने ट्वीट में लिखा कि, आप जो हैं वह नहीं, बल्कि आप जीवन में क्या करते हैं इससे आपको परिभाषित किया जाता है। पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचे या नहीं इसकी मुझे परवाह नहीं, लेकिन एक बात साफ है कि आज कुछ चैंपियनों की खेल भावना परखी गई और वे बुरी तरह नाकाम हुए। इससे पहले  पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने भारतीय टीम पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि पाक को सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर करने के लिए भारतीय टीम जानबूझकर कुछ मैच हार सकती है। 

पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने भी भारत की इंग्लैंड से हार पर सवाल उठाया है। मीर ने ट्वीट कर कहा, "मैंने बासित अली द्वारा किए गए दावे को ज्यादा तवज्जो नहीं दी लेकिन सिकंदर बख्त के विचार को ध्यानपूर्वक सुना। उन्होंने दो दिन पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि भारत जान बूझकर इंग्लैंड के खिलाफ मैच हारेगा ताकि पाकिस्तान सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाए और वह सही साबित हुए हैं।"

गौरतलब है कि इंग्लैंड से हार के बाद भारतीय फैंस भी टीम के प्रदर्शन ने खासे नाराज हैं, और सोशल मीडिया पर कप्तान कोहली से लेकर कैप्टन कूल को खूब खर-खोटी सुना रहे हैं।इंग्लैंड-भारत के बीच होने वाले मैच में भारत की जीत की दुआ करने वाले पाक प्रशंसक भी हार के बाद टीम इंडिया की खिल्ली उड़ा रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाडियों से लेकर वरिष्ठ पत्रकार तक सोशल मीडिया पर भारतीय टीम पर तंज कस रहे हैं।

बता दें कि पाकिस्तान के चार मैच जीतकर अंक तालिका में 5वे स्थान पर आने के बाद से ही पाक टीम का मनोबल बढ़ गया था। ऐसे में पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसक टीम से सेमी फाइनल में पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं। लेकिन अंक तालिका में चौथे स्थान की टीम इंग्लैंड के जीतने से पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। जिस वजह से इंग्लैंड से भारत की हार के बाद पाकिस्तानी प्रशंसक भारतीय खिलाड़ियों का मजाक बना रहे हैं। साथ ही अब पाक को सेमी फाइनल में पहुंचने के लिए होने वाले हर मैच में जीत हासिल करनी होगी और दूसरी टीम की जीत पर निर्भर भी रहना होगा।   


 

Created On :   1 July 2019 11:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story