भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान जो भारतीय क्रिकेट फैंस कह रहे थे कहां हो धोनी भाई, आखिरकार कैमरे ने उनको पकड़ लिया,जानें कहां हैं कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी

भारत-पाकिस्तान  मैच के दौरान जो भारतीय क्रिकेट फैंस कह रहे थे कहां हो धोनी भाई, आखिरकार कैमरे ने उनको पकड़ लिया,जानें कहां हैं कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी
अलग अंदाज में नजर आए धोनी भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान जो भारतीय क्रिकेट फैंस कह रहे थे कहां हो धोनी भाई, आखिरकार कैमरे ने उनको पकड़ लिया,जानें कहां हैं कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी
हाईलाइट
  • धोनी अब क्रिकेट की जगह टेनिस का लुफ्त उठा रहे हैं। 

डिजिटल डेस्क,दिल्ली।  क्रिकेट की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुके भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह ने भले ही क्रिकेट से संयास ले लिया हो लेकिनआज भी देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी उनके खेलने और निर्णय लेने की क्षमता के कारण उन्हे याद करते हैं। एशिया कप 2022 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मैच में भारत को मिली हार के बाद भारतीय फैंस को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई और कुछ ने तो यह कहा कि इस मैच में अगर धोनी कप्तान होते तो यह मैच पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत ही जीतता। कई फैंस ने लिखा कि कहां हो धोनी भाई।

क्रिकेट से दूर होने के बाद धोनी क्या करते है,कहां टाइम बिताते हैं, कम ही लोगों को पता है लेकिन कहते है न कैमरे की नजर से कोई नहीं बच सकता तो फिर भले महेंद्र सिंह धोनी कैसे बच सकते थे। 

आखिरकार कई दिनों से कैमरे की नजरों से दूर रहने वाले धोनी को कैमरों ने पकड़ ही लिया। दरअसल, कैप्टल कूल यूएस ओपन का लुत्फ उठाते हुए देखे गए। 8 सितंबर को होने वाले आर्थर ऐश स्टेडियम में युवा स्पेनिश खिलाड़ी कार्लोस अलकाराज और इटली के जानिक सिनर के बीच एकल क्वाटर मैच के दौरान धोनी को देखा गया। धोनी अब क्रिकेट की जगह टेनिस का लुफ्त उठा रहे हैं। 


यूएस ओपन ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से महेंद्र सिंह धोनी कि फोटो साझा करते हुए लिखा की, अगर आप देखने से चूक गए हो, भारतीय बल्लेबाजी एमएस धोनी बुधवार को अलकाराज़ और सिनर के बीच रिकॉर्ड-सेटिंग क्वार्टर फ़ाइनल का आनंद लो, जो 2:50 बजे समाप्त हुआ।

 

 इस मैच को देखते हुए धोनी काफी खुश दिखाई दे रहे है। जिस फोटो को ट्वीट किया गया है उसमें वह नीले कलर की हाफ टी-शर्ट पहने हुए है। इस दौरान वह मैच का आनंद लेते हुए ताली बजाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। 
धोनी को देखकर उनके एक फैंस ने लिखा भारत के महान खिलाडियों में से एक खिलाड़ी को यूएस ओपन में देखकर अच्छा लगा। 

हालांकि,धोनी के इस पोस्ट पर कई प्रकार के कमेंट आ रहें है। जहां लोग पसंद कर रहे है, वही कुछ धोनी को नहीं पहचानते और कमेंट कर के पुछ रहे है कि आखिर ये शख्स हैं कौन, जिससे धोनी के फैंस ना पहचानने वालों को सबक सिखाने में लगे हुए है।  

सोनी स्पोर्टस नेटवर्क व चेन्नई सुपर किंग्स के द्वारा भी धोनी की तस्वीर फैंस के बीच साझा की गई। बता दे कि धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेलते हैं। बकायदा सोनी स्पोर्ट्स ने वीडियों जारी किया है जिसमें वह अपने फैंस के लिए हाथ हिलाते हुए नजर आ रहें है।वीडियों में धोनी के साथ पूर्व कप्तान कपिल देव भी नजर आ रहें है, दोनों ही मैच का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

5 घंटे से अधिक चले मैच में 19 वर्षीय अलकाराज ने क्वाटर फाइनल में सिनर को 6-3, 6-7(7), 6,7(0), 7-5, 6-3 से हरा कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की  । यह मुकाबला बुधवार रात 02.50 तक चला। इसी के साथ यूएस ओपन का दूसरा सबसे लंबा मैच बना। सबसे पहले सन 1992 में स्टीफन एडबर्ग और माइकल चांग के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला हुआ था। जो 5 घंटे 26 मिनट तक चला। 

 

Created On :   10 Sep 2022 5:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story