जब पति का विकेट जेठ ने लिया, तो वायरल हुआ पत्नी नताशा का रिएक्शन 

When brother-in-law took husbands wicket, wife Natashas reaction went viral
जब पति का विकेट जेठ ने लिया, तो वायरल हुआ पत्नी नताशा का रिएक्शन 
छोटे मिया तो छोटे मिया, बड़े मिया शुभान अल्लाह जब पति का विकेट जेठ ने लिया, तो वायरल हुआ पत्नी नताशा का रिएक्शन 
हाईलाइट
  • कुणाल ने छोटे भाई हार्दिक पांड्या को पवेलियन का रास्ता दिखाया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले जा रहे हैं लखनऊ और गुजरात के बीच मैच में वह दृश्य देखने को मिला जो पांड्या परिवार ने कभी सोचा नहीं होगा। पिछले 7 साल से एक टीम से खेलने वाले हार्दिक और कुणाल पांड्या आज एक दूसरे का सामना करते हुए नजर आए। मैच में दिलचस्प मौका तब बना जब हार्दिक के सामने कुणाल गेंदबाजी करने आए और इतना ही नहीं कुणाल ने छोटे भाई हार्दिक पांड्या को पवेलियन का रास्ता भी दिखाया। 

 

जैसे ही कुणाल ने हार्दिक को आउट किया वैसे ही ऐसे ही कैमरा स्टैंड में बैठी हार्दिक की वाइफ की तरह घुमा दिया गया। हार्दिक की वाइफ नताशा रिएक्शन देखने वाला था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। 

पिछले साल तक एक स्टैंड में बैठकर अपने पतियों को चेयर करने वाली ननंद पंखुड़ी और देवरानी नताशा अलग-अलग बैठी हुई नजर आई। दरअसल, वह दोनों अपनी-अपनी टीमों के खेमे के साथ बैठी हुई थी।

बता दे 28 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम पर गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खेला गया था। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। दीपक हुड्डा और आयुष बदोनी के अर्धशतकों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से 20 ओवर में 6 विकेट पर 158 रन बनाए, जवाब में गुजरात टाइटंस ने 19.4 ओवर में 5 विकेट पर 161 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। 

एक समय रोमांचक मोड़ पर पहुंचे मैच को अंतिम ओवरों में राहुल तेवतिया ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर अपनी टीम के पक्ष में डाल दिया।उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 24 गेंद में 40 रन बनाए। डेविड मिलर 21 गेंद में 30 रन बनाकर आउट हुए। मिलर ने एक चौका और 2 छक्के लगाए। लखनऊ की ओर से दुष्मंता चमीरा ने 2, जबकि आवेश खान, क्रुणाल पंड्या और दीपक हुड्डा ने एक-एक विकेट लिए।

Created On :   28 March 2022 5:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story