मुंबई बनाम दिल्ली के मैच को करीब से देखूंगा

Will watch Mumbai vs Delhi match closely: Maxwell
मुंबई बनाम दिल्ली के मैच को करीब से देखूंगा
मैक्सवेल मुंबई बनाम दिल्ली के मैच को करीब से देखूंगा
हाईलाइट
  • मुंबई बनाम दिल्ली के मैच को करीब से देखूंगा : मैक्सवेल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को गुजरात टाइटंस पर आठ विकेट की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने स्वीकार किया कि टीम शनिवार के मैच को देखेगी, जब मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स एक दूसरे से भिड़ेंगी। बैंगलोर अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, लेकिन उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना दिल्ली के मैच हारने पर निर्भर करेगी।

मैक्सवेल ने कहा कि, हम शनिवार को टीम के प्लेऑफ में पहुंचने से पहले मुंबई बनाम दिल्ली के खेल को बहुत करीब से देख रहे होंगे। मुझे शुक्रवार के मैच से मतलब नहीं है। लेकिन अगर शनिवार को दिल्ली मैच हार जाती है तो आरसीबी प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रहेगी।

मैक्सवेल ने पावर-प्ले में दो खिलाड़ियों को वापस पवेलियन भेज दिया। उन्होंने पहले गुजरात के बल्लेबाज शुभमन गिल का कैच लपका, साथ ही अपने ओवर में मैथ्यू वेड को एलबीडब्ल्यू आउट किया। ऑलराउंडर ने कहा कि, टीम ने अच्छी शुरुआत की। पॉवरप्ले में दोनों बल्लेबाजों ने 55 रन जोड़े। उसके बाद एक बड़ी शतकीय साझेदारी हुई, जिससे टीम को मैच जीतने में मदद मिली।

हालांकि, डु प्लेसिस के आउट होने के बाद मैक्सवेल ने केवल 18 गेंदों में नाबाद 40 रन की पारी खेली और चौके के साथ मैच को समाप्त किया। मैक्सवेल ने आगे बताया कि, अगर मैं पहली गेंद पर आउट हो जाता, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हालांकि मुझे इस दौरान एक जीवनदान मिला। राशिद खान की शानदार गेंद पर विकेट की बेल को गेंद छूते हुए निकल गई, जहां बेल निचे नहीं गिरी और गेंद आगे निकल गई और वह आउट होने से बच गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story