क्रिकेट: मैदान पर वापसी से बस एक कदम दूर ऋषभ पंत, आईपीएल में खेलते आ सकते हैं नजर, सौरव गांगुली ने दी बड़ी अपडेट

मैदान पर वापसी से बस एक कदम दूर ऋषभ पंत, आईपीएल में खेलते आ सकते हैं नजर, सौरव गांगुली ने दी बड़ी अपडेट
  • आईपीएल से क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं पंत
  • एनसीए में कर रहे जमकर मेहनत
  • सौरव गांगुली ने जताई उम्मीद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लगभग 14 महीने से क्रिकेट से दूर ऋषभ पंत की मैदान पर वापसी का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उधर पंत भी अपनी फुल फिटनेस को दोबारा हासिल करने के लिए एनसीए (नेशनल क्रिकेट अकादमी) में जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने पंत को लेकर बड़ी अपडेट दी है। उन्होंने बताया है कि 5 मार्च को एनसीए में पंत का फाइनल फिटनेस टेस्ट होगा। उम्मीद है कि वो फिटनेस टेस्ट पास कर लेंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में पूर्व कप्तान ने कहा कि 5 मार्च को एनसीए से ऋषभ पंत को पूरी तरह से फिट घोषित किया जा सकता है, जिससे उनकी कॉम्पिटेटिव क्रिकेट में वापसी कंफर्म हो जाएगी। गांगुली ने कहा, 'उसने फिट होने के लिए सब कुछ किया और इस वजह से एनसीए उन्हें फिट घोषित करने वाला है।' उन्होंने आगे कहा, ''ऋषभ पंत को 5 मार्च को फिट घोषित होने दो फिर हम कैप्टेंसी बैकअप के बारे में बात करेंगे। हम उसके साथ सतर्क रुख अपना रहे हैं क्योंकि उसके सामने बहुत लंबा करियर है। हम उत्साह में उस पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहते। हम देखेंगे कि पंत कैसे रिएक्ट करते हैं। एनसीए से मंजूरी मिलने के बाद वह शिविर में शामिल होंगे। हम मैच दर मैच देखेंगे। हम भविष्यवाणी नहीं कर सकते।''

पंत की वापसी हमारे लिए बड़ी कामयाबी

गांगुली ने कहा, ''ऋषभ का फिट होकर वापस आना हमारे लिए बहुत बड़ी कामयाबी है। हमें उम्मीद है कि वह पूरा सीजन खेले। क्योंकि वह बहुत स्पेशल खिलाड़ी हैं। हमने कुछ घरेलू खिलाड़ियों के साथ भी काम किया, जिन्होंने सभी फॉर्मेट में अच्छा किया है लेकिन ऋषभ जरूरी हैं।'' बता दें कि 30 दिसंबर 2022 को पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें क्रिकेटर बुरी तरह घायल हो गए थे। इस हादसे में उनको गंभीर लिंगामेंट इंजुरी हुई थी। जिसकी उन्होंने सर्जरी कराई थी।

Created On :   2 March 2024 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story