नए सीसीटीवी फुटेज में साहिल को हत्या से पहले अपराध स्थल पर एक दोस्त से बात करते हुए देखा गया

नए सीसीटीवी फुटेज में साहिल को हत्या से पहले अपराध स्थल पर एक दोस्त से बात करते हुए देखा गया
Kejriwal expresses shock over murder of teenage girl in Delhi.(photo:Twitter)
एक और नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया।
डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। दिल्ली में रविवार शाम को साहिल ने अपनी कथित प्रेमिका साक्षी की निर्मम हत्या कर दी थी। हत्या के वीडियो के अलावा साहिल का एक और नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

नये सीसीटीवी फुटेज में आरोपी साहिल को साक्षी के आने से कुछ मिनट पहले अपराध स्थल पर एक दोस्त के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में साहिल उसी जगह आकाश से बात कर रहा है, जहां उसने बाद में साक्षी की हत्या की थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि साहिल आकाश से कुछ देर बात करता है और फिर वह व्यक्ति वहां से चला जाता है। अधिकारियों ने बताया कि ऐसा लगता है कि साहिल वहां नाबालिग साक्षी का इंतजार कर रहा था।पुलिस ने कहा कि साक्षी अपने दोस्त के बेटे की बर्थडे पार्टी में जा रही थी, तभी उस पर हमला किया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि साहिल ठीक उसी जगह पर आकाश से बातचीत कर रहा था, जहां उसने नाबालिगकी हत्या की थी।

आरोपी साहिल फ्रिज-एसी रिपेयरिंग मैकेनिक के रूप में काम करता है। पुलिस ने उसे उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में उसकी चाची के घर से गिरफ्तार किया।निर्मम हत्या का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नीले रंग की टी-शर्ट पहने साहिल लड़की को चाकू मारते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है मौके पर करीब सात से आठ लोग मौजूद हैं।

गहरे लाल रंग की शर्ट पहने एक व्यक्ति बीच-बचाव करने की कोशिश करता है, लेकिन साहिल उसे दूर धकेल देता है। वीडियो में, साहिल लड़की को चाकू मारता रहता है, साथ ही आसपास खड़े लोगों को धमकी भी देता है, जिससे वे तितर-बितर हो जाते हैं।चाकू घोंपने के बाद, साहिल ने लड़की को कई बार लात मारी और फिर उस पर पांच बार बड़े पत्थर से वार किया। वह कुछ देर के लिए मौके से चला जाता है और फिर शीघ्र ही लौट आता है। वीडियो के अनुसार, वह एक बार फिर से लड़की पर पत्थर से हमला करता है, उसे कई बार लात मारता है और फिर अंत में चला जाता है।

अधिकारी ने कहा, मृतक अपने दोस्त के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने जा रही थी, तभी साहिल ने उसे रोका और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। पीड़िता के पिता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 May 2023 3:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story