भोजपुर में बैडमिंटन टूर्नामेंट के बाद पाक समर्थक नारे लगाने के आरोप में पांच गिरफ्तार

Bihar: Five arrested for raising pro-Pak slogans after badminton tournament in Bhojpur
भोजपुर में बैडमिंटन टूर्नामेंट के बाद पाक समर्थक नारे लगाने के आरोप में पांच गिरफ्तार
बिहार भोजपुर में बैडमिंटन टूर्नामेंट के बाद पाक समर्थक नारे लगाने के आरोप में पांच गिरफ्तार
हाईलाइट
  • बिहार : भोजपुर में बैडमिंटन टूर्नामेंट के बाद पाक समर्थक नारे लगाने के आरोप में पांच गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुर पुलिस ने स्थानीय बैडमिंटन टूर्नामेंट जीतने के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पांच आरोपियों में से चार की पहचान मोहम्मद तनवीर आलम, मोहम्मद अरमान, कल्लू और सोनू के रूप में हुई है। विजयी जुलूस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। वायरल वीडियो में आरोपियों को नारे लगाते हुए देखा जा सकता है।

एक अधिकारी के मुताबिक बैडमिंटन टूर्नामेंट मंगलवार शाम को हुआ था। कार्यक्रम के आयोजकों ने विजेता टीम को ट्रॉफी दी और खिलाड़ियों ने गांव में विजयी जुलूस निकाला और नारेबाजी की। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जिला पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया।

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सिंह ने कहा कि हमने वीडियो की जांच की है और इसे वास्तविक पाया है। जिसके बाद हमने आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया है। फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Dec 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story