घटना: तमिलनाडु में बकरी चोरों ने सब-इंस्पेक्टर की हत्या की

November 22nd, 2021

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के पुदुकोट्टई जिले के कीरनूर के पास एक गांव में रविवार को बकरी चोरों के गिरोह ने एक सब-इंस्पेक्टर की बेरहमी से हत्या कर दी। सब-इंस्पेक्टर की पहचान एस भूमिनाथन (55) के रूप में हुई है, वह त्रिची जिले के नवलपट्टू पुलिस स्टेशन में रात की गश्ती ड्यूटी पर था, जब उसने लोगों को बाइक पर बकरियों को ले जाते हुए देखा।

चूंकि क्षेत्र से बकरी चोरी की कई घटनाओं की सूचना मिली थी, इसलिए भूमिनाथन ने बाइक पर सवार लोगों को को रुकने के लिए इशारा किया, लेकिन उन्होंने बाइक नहीं रोकी। पुलिस सूत्रों के अनुसार बाइक सवार चोर कीरनूर पहुंचे और इससे पहले कि पीड़ित दो चोरों और बकरियों के साथ एक बाइक पकड़ पाता, गिरोह के बाकी लोग मौके से फरार हो गए।

जब भूमिनाथन उन्हें पकड़ने ही वाले थे कि चोरों में से एक ने अपने कपड़ों में छिपाई छुरी निकाल ली और पीड़ित पर हमला कर फरार हो गया। पुलिस ने कहा कि उप निरीक्षक की मौके पर ही मौत हो गई क्योंकि उसे गंभीर चोटे लगी थी। कीरनूर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए त्रिची जनरल अस्पताल ले गई है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तिरुचि शहर के पुलिस आयुक्त और पुदुकोट्टई के पुलिस अधीक्षक अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि पूछताछ और पोस्टमार्टम के बाद पीड़ित का शव उसके परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा।

आईएएनएस