नाबालिग बेटी से रेप के आरोप में शख्स को भेजा गया जेल

Man sent to jail for raping minor daughter in UP
नाबालिग बेटी से रेप के आरोप में शख्स को भेजा गया जेल
यूपी नाबालिग बेटी से रेप के आरोप में शख्स को भेजा गया जेल

डिजिटल डेस्क, शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश पुलिस ने 38 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी 16 वर्षीय बेटी के साथ कथित रूप से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। लड़की की मां 5 मार्च को अपने एक रिश्तेदार के यहां एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए गई थी, जब आरोपी नशे की हालत में घर लौटा और उसने अपनी बेटी का यौन उत्पीड़न किया।

पीड़िता ने लौटने पर अपनी मां को आपबीती सुनाई और इसके बाद बुधवार को उसने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।प्राथमिकी के अनुसार, 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ पहले रेप किया गया और बाद में उसकी पिटाई की गई और उसके पिता ने उसे चुप रहने के लिए मजबूर किया।

खुदागंज पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) वकार खान ने कहा कि हमने पोक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के साथ आईपीएस की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

एक हफ्ते में यह दूसरी ऐसी घटना है जहां शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके पिता ने रेप किया है। इससे पहले जिले के जलालाबाद इलाके में 12 साल की नाबालिग बच्ची से उसके पिता ने एक साल तक बार-बार दुष्कर्म किया था। पुलिस ने एक पड़ोसी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर संज्ञान लेने के बाद 3 मार्च को उसे गिरफ्तार किया था।

आईएएनएस

Created On :   10 March 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story