हादसा: इंदौर में कोचिंग से लौट रही दो छात्राएं ट्रायल ट्रेन की चपेट में आई, हुई मौत

इंदौर में कोचिंग से लौट रही दो छात्राएं ट्रायल ट्रेन की चपेट में आई, हुई मौत
  • इंदौर में कोचिंग से लौट रही दो छात्राएं ट्रायल ट्रेन की चपेट में आई
  • यह हादसा इंदौर-देवास रेल ट्रैक के कैलोद हाला में हुआ

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में गुरुवार की देर शाम कोचिंग से लौट रही दो छात्राएं ट्रायल ट्रेन की चपेट में आ गई और उनकी मौत हो गई। यह हादसा इंदौर-देवास रेल ट्रैक के कैलोद हाला में हुआ। मिली जानकारी के अनुसार, सैटेलाइट जंक्शन कॉलोनी की कोचिंग से पढ़कर तीन छात्राएं लौट रही थी। वो ट्रैक पार कर पाती इससे पहले ट्रायल ट्रेन आ गई, जिनमें से दो छात्राएं इसकी चपेट में आ गई और उछलकर काफी दूरी पर गिरी।

जमीन पर गिरते ही दोनों छात्राओं की मौत हो गई। हादसे का शिकार बनी छात्राओं की पहचान कैलोद कांकड़ की राधिका भास्कर और बबली मासरक के तौर पर हुई है, जबकि उनकी तीसरी साथी बाल बाल बच गई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि रेल लाइन के दोहरीकरण का काम चल चल रहा है और इसी दौरान ट्रायल ट्रेन वहां से गुजरी जिसकी रफ्तार काफी तेज थी और इसी की चपेट में ये छात्राएं आ गई। किसी को भी इस ट्रायल ट्रेन के गुजरने की सूचना तक नहीं थी।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Dec 2023 6:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story