नोएडा में सुबह से ही तेज बारिश, ईद को लेकर सुरक्षा कड़ी

नोएडा में सुबह से ही तेज बारिश, ईद को लेकर सुरक्षा कड़ी

डिजिटल डेस्क, नोएडा। गुरुवार सुबह से ही नोएडा में तेज बारिश हो रही है। इससे तापमान में कमी आई है और लोगों को उमस से राहत मिली है। हालांकि कई सड़कों के किनारे जल भराव की समस्या बनी हुई है। नोएडा में 4 जुलाई तक बारिश का अनुमान लगाया गया है। बकरीद के मौके पर सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पुलिसकर्मी भी बारिश में सड़कों पर जमे हुए हैं ताकि किसी तरीके की कोई असुविधा लोगों को ना हो। बारिश के चलते अधिकतम तापमान 35 से 37 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 से 28 डिग्री तक रहने की उम्मीद है।

आगामी 24 घंटे तक रूक-रूक कर बारिश होने के आसार है। वहीं 1 और 2 जुलाई को तेज बारिश होगी। 3 और 4 जुलाई को बारिश के बाद धूप निकलेगी। इससे तापमान में बढ़ोतरी होगी।, नोएडा में बारिश की वजह से ग्रामीण और निचले इलाकों में जलभराव की जानकारी मिली है। लेकिन फिर भी यातायात को सामान्य रखने और सुरक्षा के लिहाज से पुलिसकर्मी भारी बारिश में भी सड़कों पर मौजूद है और जाम नहीं लगने दे रहे हैं। इसके साथ ही बारिश की वजह से नोएडा में प्रदूषण के स्तर में कमी आई है। सुबह आठ बजे एक्यूआई 108 रिकार्ड किया गया वहीं ,अलग अलग स्टेशनों की बात की जाए तो सेक्टर-125 में 119, सेक्टर-62 में 119 , सेक्टर-1 में 94 एक्यूआई रिकार्ड किया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Jun 2023 12:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story