मेरठ की बेटी का अमेरिका के कॉलेज में 3 करोड़ की स्कॉलरशिप के साथ चयन

मेरठ की बेटी का अमेरिका के कॉलेज में 3 करोड़ की स्कॉलरशिप के साथ चयन
  • मेरठ जिले के मवाना क्षेत्र के गांव फिटकरी निवासी है युवती
  • अमेरिका के ओबरलिन कॉलेज ऑफ आर्ट्स मे चयन हुआ है

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के मवाना क्षेत्र के गांव फिटकरी निवासी राजकुमार की बेटी छवि सिंह का अमेरिका के ओबरलिन कॉलेज ऑफ आर्ट्स मे चयन हुआ है। ओबरलिन कॉलेज ऑफ आर्ट्स की ओर से छवि सिंह को तीन करोड़ की स्कॉलरशिप भी दी जाएगी।

फिटकरी निवासी छवि सिंह ने बताया कि उसका चयन इनवायरमेंट (पर्यावरण), इंटरनेशनल पॉलिटिक्स (अंतरराष्ट्रीय राजनीति) और एस्ट्रोलॉजी (ज्योतिष) कोर्स में हुआ है। इस प्रोग्राम में चार वर्षीय डिग्री के अंतर्गत उनकी कॉलेज फीस, ट्यूशन फीस, आवास, भोजन और हेल्थ इंश्योरेंस स्कालरशिप के माध्यम से ओबरलिन कॉलेज ऑफ आर्ट्स द्वारा किया जाएगा।

पिता राजकुमार ने बताया कि उनकी बेटी का अमेरिका की प्रतिष्ठित ओबरलिन कॉलेज ऑफ आर्ट्स ओहायो में चयन होने पर उनकी बेटी ने जिले व प्रदेश का नाम रोशन किया है। वहीं छवि ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता को दिया है। छवि के चयन से फिटकरी मे खुशी का माहौल है। गांववासी मिठाई बांटने के साथ ही परिजनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Aug 2023 5:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story