अलीगढ़: हिंसक क्रिकेट मैच की घटना की जांच करेगी एएमयू कमेटी

November 20th, 2022

हाईलाइट

  • पूछताछ विश्वविद्यालय परिसर से बाहर होगी

डिजिटल डेस्क, अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में एक क्रिकेट मैच के दौरान के दौरान बवाल हो गया, दो गुट आपस में भिड़ गए। जिसमें एक छात्र के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इस घटना की जांच के लिए संयोजक के रूप में प्रोफेसर हशमत अली खान और सदस्य के रूप में प्रोफेसर अरशद हुसैन और अजय बिसारिया को शामिल करते हुए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया है।

एएमयू प्रॉक्टर प्रोफेसर मोहम्मद वसीम अली ने कहा, मामले की जांच कर रही समिति के सदस्य पांच दिनों के भीतर रिपोर्ट सौंपेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि घायल छात्र पर कथित रूप से हमला करने वाले छात्र को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और उससे आगे की पूछताछ विश्वविद्यालय परिसर से बाहर होगी।

सिर में चोट लगने के बाद बेहोशी की हालत में घायल छात्र को तुरंत जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज (जेएनएमसी) ले जाया गया, अब उसकी हालत स्थिर है। कथित हमलावर और घायल दोनों एएमयू के जाकिर हुसैन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (जेडएचसीईटी) के द्वितीय वर्ष के छात्र हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.