comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

NEET PG-2021 की परीक्षाएं स्थगित, जानिए, नई तारीख

NEET PG-2021 की परीक्षाएं स्थगित, जानिए, नई तारीख

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। कोरोना की वजह से एक बार फिर विद्यार्थियों के भविष्य पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। पहले CBSE की परीक्षाएं और अब NEET PG-2021 की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है। नीट पीजी के लिए हाल ही में एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया गया था, जिसके अनुसार 18 अप्रैल को परीक्षा की तारीख तय की गई थी लेकिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने गुरुवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि, 18 अप्रैल को आयोजित होने वाली इस परीक्षा की नई तारीख बाद में तय की जाएगी।

देखिए, केंद्रीय स्वास्थय मंत्री का ट्वीट

  • केंद्रिय मंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "हमारे युवा मेडिकल छात्रों के हित को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है। अगली तारीख बाद में तय की जाएगी।"
  • हालांकि, इससे पहले एमबीबीएस डॉक्टर्स के एक समूह ने कोरोना के बीच होने वाली परीक्षा को स्थगित करने की मांग की थी और इसके लिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई थी।
  • वहीं, CBSE बोर्ड की परीक्षा पर हुए फैसले के बाद से ही NEET- PG के कैंडिडेट्स सोशल मीडिया पर ‘हैशटैग पोस्टपोन नीट पीजी’ कैंपेन भी चला रहे थे।
  • कोरोना के कहर को देखते हुए कैंडिडेट्स और पेरेंट्स लगातार सोशल मीडिया पर परीक्षा टालने की मांग कर रहे थे, जिसको देखते हुए तय तारीख के 3 दिन पहले परीक्षा स्थगित करने का फैसला लिया गया है।
कमेंट करें
eIhuK