दैनिक भास्कर हिंदी: सरकारी नौकरी: NTPC में 200 से ज्यादा पदों पर निकली भर्तियां, जल्दी करें, 10 जून हैं अंतिम तारीख

June 8th, 2021

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। कोरोना काल में जहां एक तरफ लगातार रोजगार जा रहे है। वहीं दूसरी तरफ कई सरकारी विभाग भर्तियां भी निकाल रही है, ताकि सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों युवक-युवतियों का साल बर्बाद न जाएं। हालांकि, परीक्षाएं कोविड को देखते हुए ही आयोजित की जाएंगी। एक बार फिर आपके पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है।

दरअसल नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन (NTPC) ने 280 पदों पर भर्तियां निकाली है और इन पदों के लिए नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है। बता दें कि, एनटीपीसी ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर भर्तियों का ऐलान किया है। अगर आप इसमें अप्लाई करना चाहते हैं तो, फार्म भरने की अंतिम तारीख 10 जून है। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते है।

जानकारी विस्तार से 
एनटीपीसी ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी करते हुए सारी डिटेल्स दे दी है, जिसके तहत इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की योग्यता गेट रखी गई है। कैंडिडेट्स का गेट परीक्षा क्वालीफाई होना चाहिए। तभी आप अप्लाई कर सकते है। वहीं फार्म अप्लाई करने के लिए आपकी ज्यादा से ज्यादा 27 साल होनी चाहिए। अगर मन में कोई प्रश्न हो तो एनटीपीसी के वेबसाइट पर चेक करें। अब बात आती हैं कि, आवेदनकर्ता का सिलेक्शन कैसे किया जाएगा? तो आपको बता दें कि, आवेदन करने वाली सभी कैंडिडेट्स का सिलेक्शन गेट स्कोर 2021 के आधार पर ग्रुप डिस्कन और इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा और अंत में एक शॉर्टलिस्ट जारी करते हुए सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स की घोषणा की जाएगी।

बता दें कि, 21 मई से आवेदन करने के लिए पोर्टल ओपन कर दिया गया है और 10 जून को इसे बंद कर दिया जाएगा। इस हिसाब से आप सभी आवेदन कर्ता  21 मई से 10 जून तक www.ntpccareer.net पर अपने एडमिट कार्ड पर दिए गेट 2021 रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


 

खबरें और भी हैं...