प्रधानमंत्री ने छात्रों को दी बधाई: सीबीएसई के बारहवीं कक्षा के नतीजे घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री ने छात्रों को बधाई दी

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • सीबीएसई के बारहवीं कक्षा के नतीजे घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री ने छात्रों को बधाई दी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सीबीएसई के बारहवीं कक्षा के नतीजे घोषित होने के बाद छात्रों को बधाई दी। प्रधानमंत्री ने छात्रों से अपने आंतरिक आह्वान का पालन करने का आग्रह किया।

ट्वीट्स कर प्रधानमंत्री ने कहा, मेरे सभी युवा दोस्तों को बधाई, जिन्होंने सीबीएसई कक्षा बारहवीं की परीक्षा उत्तीर्ण की। इन युवाओं का धैर्य और समर्पण सराहनीय है। उन्होंने इन परीक्षाओं की तैयारी ऐसे समय में की, जब मानवता को एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा और यह सफलता हासिल की।

छात्रों से अपने आंतरिक आह्वान का पालन करने के लिए कहते हुए उन्होंने कहा, असंख्य अवसर हैं, जो हमारे युवा परीक्षा योद्धाओं की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जिन्होंने सीबीएसई कक्षा बारहवीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है। मैं उनसे अपनी आंतरिक कॉलिंग का पालन करने और उन विषयों का पालन करने का आग्रह करता हूं, जिनके बारे में वे भावुक हैं। मेरा सर्वश्रेष्ठ उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।

अपने परिणामों से खुश नहीं रहने वाले छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कुछ छात्र अपने परिणामों से खुश नहीं होंगे, लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि एक परीक्षा कभी भी परिभाषित नहीं करेगी कि वे कौन हैं। मुझे यकीन है कि आने वाले समय में उन्हें और सफलता मिलेगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.