शिक्षा: अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय जैसी संस्थाएं सिर्फ आंतकवाद का पाठ पढ़ा रहीं : संगीत सोम

अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय जैसी संस्थाएं सिर्फ आंतकवाद का पाठ पढ़ा रहीं : संगीत सोम
  • भाजपा नेता एवं सरधना के पूर्व विधायक हैं ठाकुर संगीत सोम
  • अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय (एएमयू) से लेकर कश्मीर तक हमास के समर्थन में नारेबाजी की जा रही है
  • कहा - एएमयू और इस तरह की अन्य संस्थाओं पर ताला लगा दिया जाए

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में रविवार को साकेत स्पोर्ट्स क्लब में एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता एवं सरधना के पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सोम ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय (एएमयू) से लेकर कश्मीर तक हमास के समर्थन में नारेबाजी की जा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि देश में अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय (एएमयू) जैसी संस्थाएं केवल आंतकवाद का पाठ पढ़ा रही हैं। एएमयू और इस तरह की अन्य संस्थाओं पर ताला लगा दिया जाए। ये लोग हमास के अत्याचार पर बोलने से बच रहे हैं और चंद गुंडे देशद्रोही हमास के समर्थन में खड़े हैं।

भाजपा के पूर्व विधायक ने कहा कि जो मुसलमान अभी भी हिंदुस्तान में हैं, वे देश में हमास जैसा आतंकवादी संगठन खड़ा करने की तैयारी में हैं। इसके लिए 50 से लेकर 100 रुपये की रसीद काटकर चंदा इकट्ठा किया जा रहा है। यानी देश खिलाफ इनकी फंडिंग चल रही है। इससे बचने के लिए एक विशेष समुदाय के ठेला और खोमचा लगाने वालों से सामान खरीदने का बहिष्कार करना होगा।

संगीत सोम ने इजरायल का समर्थन करते हुए कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में हमास का समर्थन करने वालों को गद्दार बताया और आगे कहा कि ''यूपी से करोड़ों और देश से अरबों रुपया कहां जा रहा है, इसकी जांच एजेंसियों से करानी चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि क्षत्रिय समाज और राजपूत समाज के लोगों ने देश के लिए गोलियां खाई हैं। दुनिया हमारे इतिहास को जानती है। आज समय ज़बाब देने का आ गया है। भगवान ने भी अवतार लिया तो क्षत्रिय के घर में आए। पूरा क्षत्रिय समाज हमास को खत्म करने की ताकत रखता है।''

उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश का अस्तित्व मिटाने की तैयारी में हैं। हम किसी भी कीमत पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग नहीं होने देंगे। अगर ऐसा हुआ तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश 'मिनी पाकिस्तान' बन जाएगा। पश्चिमी उत्तर प्रदेश को दिल्ली राज्य में शामिल करना चाहिए।

बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने खुलकर फिलिस्तीन का समर्थन किया है और हमास के समर्थन में जुलूस निकाला गया। वहीं दूसरी ओर एआईएमआईएम नेता असुद्दीन ओवैसी भी फिलिस्तीन का समर्थन करते नजर आए हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Oct 2023 8:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story