बॉलीवुड को एक और धमकी: किंग खान को जान से मारने की धमकी के बाद महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई एक्टर की सुरक्षा, दी गई Y+ सिक्योरिटी

किंग खान को जान से मारने की धमकी के बाद महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई एक्टर की सुरक्षा, दी गई Y+ सिक्योरिटी
  • शाहरुख खान को मिल रही जान से मारने की धमकी
  • महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई एक्टर की सुरक्षा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों फिल्म जवान की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। सात सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनिया भर में कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म का कलेक्शन 1100 करोड़ के पार पहुंच गया है और फिल्म अब भी सिनेमाघरों में लोगों को एंटरटेन कर रही है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि, शाहरुख खान को धमकी भरे फोन आ रहे हैं। उन्हें जान से मरने की धमकी भी दी जा रही है। इसको देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने एक्टर की सुरक्षा को बढ़ा दिया है और एक्टर को Y+ सिक्योरिटी दी है।

एक्टर को आ रहे थे धमकी भरे कॉल

इस साल आई शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर रिकोर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म की बड़ी सक्सेस को देखते हुए शाहरुख को जान से मारने की धमकी मिल रही है। बता दें कि, शाहरुख खान ने इन धमकी भरे कॉल को लेकर राज्य सरकार को चिट्ठी लिखकर शिकायत की थी कि फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। ऐसे में राज्य सरकार शाहरुख की सेफ्टी के साथ कोई लापरवाही नहीं करना चाहती। इसलिए महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेता शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ाकर Y+ कर दी है। हालांकि, ये पेड सुरक्षा है। अपनी सिक्योरिटी का खर्च शाहरुख खुद उठाएंगे। इसके लिए एक्टर सरकार को पैसे देगें।

क्या है Y+ सिक्योरिटी

बता दें कि, Y सिक्योरिटी में कुल 11 सिक्योरिटी गार्ड शामिल होते हैं। जिसमें दो पीएसओ (पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड) होते हैं। लेकिन इसमें कोई कमांडो तैनात नहीं होता है। वहीं Y+ सिक्योरिटी में 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर और 5 वेपन्स के साथ कमांडोज होते हैं। यही सुरक्षा शाहरुख खान को दी गई है। ये सिक्योरिटी गार्ड 24 घंटे एक्टर के साथ रहेगें।

सलमान खान को पिछले साल मिली थी Y+ सिक्योरिटी

बता दें कि, शाहरुख खान से पहले सलमान खान को पिछले साल लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बाद Y+ सुरक्षा सिक्योरिटी प्रोवाइड की गई थी। कंगना रनौत को भी ये सिक्योरिटी दी गई थी।

Created On :   9 Oct 2023 5:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story