अनंत-राधिका शादी: शुरू हुए अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन, रानी से लेकर दीपिका-रणवीर तक फंक्शन में चार चांद लगाने पहुंचे सेलेब्स

शुरू हुए अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन, रानी से लेकर दीपिका-रणवीर तक फंक्शन में चार चांद लगाने पहुंचे सेलेब्स
  • शुरू हुए अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन
  • रानी से लेकर दीपिका-रणवीर तक फंक्शन में चार चांद लगाने पहुंचे सेलेब्स
  • फेसबुक के मालिक मार्क जकरबर्ग भी अपनी फैमली के साथ पहुंचे जामनगर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अंनत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। जल्द ही कपल शादी करने जा रहा है। मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 1 से 3 मार्च तक चलने वाले प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत आज से हो गई है। इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के तमाम सितारे भी ग्लैमर का तड़का लगाते हुए नजर आएंगें। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह रानी मुखर्जी सहित कईं सेलेब्स अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंच चुके हैं।

फंक्शन की तैयारियां हुई शुरु

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन तैयारियां जोरो शोरों से चल रही है। होटल को फुलों से बेहद ही सुंदर तरिके से सजाया गया है। जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं एक वीडियो और वायरल हो रहा है जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और राधिका मेहमानों को खाना परोसते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े -जानिए गुजरात के जामनगर में ही क्यों हो रहे हैं अंनत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन ?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए गुरुवार से बॉलीवुड स्टार्स का गुजरात के जामनगर पहुंचने का सिलसिला जारी है। बीती रात एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी जामनगर पहुंचीं।

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली भी अनंत-राधिका की प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए परिवार संग जामनगर पहुंचे हैं। एटली और उनकी पत्नी कृष्णा प्रिया और बेटे का ग्रैंड वेलकम हुआ। इस दौरान एटली ने पत्नी और बेटे संग पैप्स के लिए तस्वीरें भी क्लिक कराईं।

यह भी पढ़े -अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में स्पेशल होगा फूड मेन्यू, परोसे जाएंगे 2500 पकवान, पार्टी में शामिल होंगे ग्लोबल लीडर्स

बॉलीवुड स्टार किड्स के बेस्टी और बी टाउन की हर पार्टी में नजर आने वाले ओरी यानी ओरहान अवत्रामणि भी अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंचे हैं।

अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अनंत-राधिका के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंच गए हैं। इसके अलाव अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में शाहरुख खान अपनी फैमिली के साथ पहुंचे हैं। करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, सलमान खान, लिया भट्ट, रणबीर कपूर समेत कई बॉलीवुड स्टार्स जामनगर पहुंच चुके हैं।

फेसबुक के मालिक मार्क जकरबर्ग अपनी वाइफ को साथ जामगर पहुंचे हैं। इससे पहले एम्मार प्रॉपर्टीज के फाउंडर मोहम्मद अलब्बार भी जामनगर पहुंचे। अब तक अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में पॉप सिंगर रिहाना अपनी टीम के साथ पहुंची जो इंटरनेशनल स्टार हैं। इनके अलावा खबर है कि बिल गेट्स, वीवी नेवो, सुंदर पिचाई जैसी सेलिब्रिटीज भी शामिल होगी जिनक उद्योग जगत में नाम है।

जुलाई में होगी ग्रैंड वेडिंग

बता दें कि गुजरात के जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन के बाद जुलाई में अनंत और राधिका मुंबई में ग्रेंड वेडिंग करेंगे। ये इस साल की सबसे बड़ी शादी होगी। हर किसी की निगाहें अनंत और राधिका की वेडिंग पर ही हैं। बता दे कि कपल ने जुलाई में दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में सगाई की थी।

यह भी पढ़े -अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में शामिल होंगी देश-विदेश की नामी हस्तियां

Created On :   1 March 2024 5:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story