अनुपम खेर ने अपनी नई फिल्म का मोशन पोस्टर किया रिलीज, गुरुदेव रविन्द्रनाथ टैगोर के किरदार में पहचानना हुआ मुश्किल

अनुपम खेर ने अपनी नई फिल्म का मोशन पोस्टर किया रिलीज, गुरुदेव रविन्द्रनाथ टैगोर के किरदार में पहचानना हुआ मुश्किल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनुपम खेर बॉलीवुड के एक बेहतरीन कलाकार हैं हर कोई उनका एक्टिंग का फेन है। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म दी है। वे अभी तक 500 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं और ये अभी भी जारी है। अनुपम खेर आए दिन अपनी फिल्मों के लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी के लिए चर्चा में है। फिल्म को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने डायरेक्ट किया है। इसी बीच एक्टर ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में अभिनेता एक नए किरदार में नजर आएंगे। अनुपम ने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। फैंस उनके इस नए लुक को देख कर हैरान हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

नए किरदार में नजर आएगें एक्टर

बता दें कि, इन दिनों एक्टर कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। शुक्रवार को अभिनेता ने अपनी नई फिल्म का एलान किया। जिसमें अनुपम खेर इस बार गुरुदेव रविन्द्रनाथ टैगोर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। उन्होंने फिल्म से अपना एक लुक भी शेयर किया है। फैंस अभिनेता के इस लुक को देखकर काफी उत्साहित हो गए हैं। एक्टर का लुक देखने में बेहद ही शानदार है और उन्हें पहचानना मुश्किल है।

पोस्टर रिलीज करते हुए कही ये बात

अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। इस मोशन पोस्टर को साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे गुरुदेव को पर्दे पर साकार करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है! जल्द ही इस फिल्म की अधिक जानकारी आपके साथ साझा करूंगा!’ अनुपम की इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपको इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं।’ एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप हमेशा सबसे हटकर फिल्मों को चुनाते हैं।’ अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

इस फिल्म में आएंगे नजर

अनुपम खेर जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वे जयप्रकाश नारायण की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है। बता दें कि इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक, जैसे मुख्य कलाकार अहम भूमिका हैं। इसके अलावा अनुपम खेर फिल्म द वैक्सीन वॉर में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन विवेक अग्निहोत्री करेगें। ये फिल्म विवेक अग्निहोत्री के साथ एक्टर की दूसरी फिल्म होगी।

Created On :   8 July 2023 8:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story