ए आर रहमान ने 'रॉकेट्री - द नंबी इफेक्ट' को बताया ओपनहाइमर से बेहतर, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने पर आर माधवन को दी बधाई

ए आर रहमान ने रॉकेट्री - द नंबी इफेक्ट को बताया ओपनहाइमर से बेहतर, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने पर आर माधवन को दी बधाई
  • आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री - द नंबी इफेक्ट' को बेस्ट फीचर फिल्म अवॉर्ड के लिए चुना गया है
  • शिल्पा शेट्टी, बिपासा बासु और एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने भी माधवन को बधाई दी
  • यह माधवन की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 24 अगस्त को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेताओं की घोषणा की गई जिसके बाद कलाकार सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को लगातार बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में ऑस्कर अवॉर्ज जीत चुके मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए आर माधवन को बधाई दी है। आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री - द नंबी इफेक्ट' को बेस्ट फीचर फिल्म अवॉर्ड के लिए चुना गया है। यह अभिनेता की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी। डेब्यू फिल्म से ही इतना बड़ा अवॉर्ड हासिल करना किसी भी कलाकार के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। ऐसे में ए आर रहमान जैसे दिग्गज कलाकार की सराहना मिल जाए तो खुशी दोगुनी हो जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ अभिनेता ओर निर्देशक आर माधवन के साथ, ए आर रहमान की तारीफ के बाद वह खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

माधवन की फिल्म को बताया ओपनहाइमर से बेहतर

ए आर रहमान ने कान्स के दौरान 'रॉकेट्री - द नंबी इफेक्ट' देखने के बाद की गई पुरानी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "‘बधाई हो माधवन। मुझे अभी भी कान्स में आपकी फिल्म देखने का प्रभाव याद है। अब कबूल करना होगा कि मुझे आपकी फिल्म ओपेनहाइमर से ज्यादा पसंद आई।" 20 मई 2022 को की गई पुरानी पोस्ट में ए आर रहमान ने माधवन और नंबी नारायणन की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "अभी-अभी कान्स में रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट देखी। भारतीय सिनेमा में एक नई आवाज लाने के लिए अभिनेता आर माधवन को नमन।"

तारीफ सुन खुशी से झूमे माधवन

ए आर रहमान की तारीफ भरे संदेश पाकर माधवन की खुशी का ठिकाना नहीं है। बधाई संदेश एक्सेप्ट करते हुए उन्होंने जवाब में लिखा, "ओ माय गॉड सर, आप हमेशा मेरे लिए सबसे बड़ी प्रेरणाओं में से एक रहे हैं, लेकिन आज मैं अवाक हूं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जितना मैंने सोचा था कि मैं सक्षम हूं उससे कहीं अधिक प्रेरित हूं। आप शब्द के हर मायने में अविश्वसनीय हैं सर और टीम रॉकेट्री में हम आपको यह बता नहीं सकते कि इसका हमारे लिए क्या मतलब है। गॉड ब्लेस यू सर, पूरी तरह से विनम्र और मार्मिक महसूस कर रहा हूं।

बॉलीवुड के कई और सितारों ने दी बधाई

ए आर रहमान के अलावा कई और सेलिब्रटी ने भी माधवन को उनकी फिल्म 'रॉकेट्री - द नंबी इफेक्ट' को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने पर बधाई दी। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और बिपासा बासु के अलावा साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने भी माधवन को बधाई दी।

Created On :   26 Aug 2023 12:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story