अनंत-राधिका वेडिंग: अनंत-राधिका की हल्दी-मेहंदी सेरमनी में शामिल हुए ये सितारे, अपनी अदाओं से सारा-जाह्नवी ने बिखेरा जलवा, तस्वीरें और वीडियो वायरल

अनंत-राधिका की हल्दी-मेहंदी सेरमनी में शामिल हुए ये सितारे, अपनी अदाओं से सारा-जाह्नवी ने बिखेरा जलवा, तस्वीरें और वीडियो वायरल
  • अनंत-राधिका की हल्दी-मेहंदी सेरमनी में शामिल हुए ये सितारे
  • अपनी अदाओं से सारा-जाह्नवी ने बिखेरा जलवा

डिजटल डेस्क, मुंबई। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी सुर्खियों में है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फिलहाल कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स होस्ट किये जा रहे हैं। बीते दिन कपल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी होस्ट की गई थी। जिसमें सलमान खान, रणवीर सिंह, और कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने पार्ट लिया और इस फंक्शन में चार चांद लगा दिया है। सोशल मीडिया पर इन स्टार्स की फोटोज और वीडियोज काफी ज्यादा पसंद की जा रही हैं।

फुल स्वैग में पहुंचे भाईजान

अनंत-राधिका की मेंहदी सेरमनी में फुल स्वैग के साथ भाईजान पहुंचे थे। ब्लैक कलर के पठानी सूट में भाईजान ने एंट्री मारी और पैप्स को भी जमकर पोज दिया। भाईजान का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

यह भी पढ़े -सादगी से भरे स्टाइल पसंद आते हैं मीरा राजपूत कपूर

रणवीर सिंह भी स्पॉट हुए

रणवीर सिंह भी अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में स्पॉट होते हुए नजर आये। रणवीर सिंह ने येलो कलर का कुर्ता वियर किया था, जिसमें वह काफी ज्यादा डैसिंग दिखाई दे रहे थे। रणवीर का फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लोगो को पसंद आ रहा है।

ओरी और मानुषी छिल्लर भी हुए शामिल

अनंत-राधिका के मेंहदी सेरमनी में ओरी और मानुषी छिल्लर भी अपना जलवा बिखरते हुए नजर आए। ग्रीन कलर के कुर्ते के साथ प्रिंटेड वेस्ट कोट पहनकर ओरी ने पैप्स को पोज दिए। वहीं मानुषी छिल्लर ने येलो कलर के लहगें के साथ ग्रीन दुपट्टा वियर किया था जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रहीं थी।

यह भी पढ़े -बेटी अक्षरा से घर का काम करवाती दिखीं मां नीलिमा सिंह, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

सारा-जाह्नवी ने भी बिखेरा जलवा

अनंत-राधिका के मेहदी फंक्शन में सारा और -जाह्नवी भी नजर आए। जाह्नवी कपूर येलो कलर की साड़ी वियर की थी। वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान ने मल्टीकलर लहंगा वियर किया था। दोनों अपने लुक में काफी खूबसूरत नजर आईं।

उदित नारायण भी पहुंचे अपनी पत्नी के साथ

फेमस सिंगर उदित नारायण अपनी पत्नी दीपा नारायण झा के साथ अनंत-राधिका के मेहदी फंक्शन में पहुंचे। उदित नारायण को वाइन कलर की शेरवानी में देखा गया। वहीं उनकी वाइफ पिंक कलर का शरारा सूट पहने दिखाई दीं।

यह भी पढ़े -पाक अभिनेता का दावा, शाहरुख खान ने 'कभी अलविदा ना कहना' में की उनके काम की नकल

Created On :   9 July 2024 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story