दुखद: फेमस मॉडल पूनम पांडे ने दुनिया को कहा अलविदा, सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई मौत, टीम ने दी जानकारी

फेमस मॉडल पूनम पांडे ने दुनिया को कहा अलविदा, सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई मौत, टीम ने दी जानकारी
  • फेमस मॉडल पूनम पांडे ने दुनिया को कहा अलविदा
  • सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई मौत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ग्लैमर जगत से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। फेमस मॉडल और शो लॉकअप फेम पूनम पांडे ने इस दुनिया से अलविदा कह दिया है। पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की मौत की खबर शेयर की गई है। वहीं पूनम की अचानक मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। बता दें कि पूनम पांडे अभी महज 32 साल की थीं। बताया जा रहा है कि पूनम सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं।

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर मौत की न्यूज की गई है शेयर

पूनम की मौत की खबर उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर दी गई है। पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। उनके कॉन्टेक्ट में आने वाला हर इंसान उनसे प्यार से मिला। दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे। फैंस एक्ट्रेस की मौत की खबर के बाद से गहरे सदमे में है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -Viral Video: बेबी बंप के साथ जमकर डांस करती नजर आई करीना कपूर, 1 लाख से भी ज्यादा मिलें लाइक

मैनेजर ने किया कंफर्म

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम से शेयर हुई इस पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स को परेशान कर दिया है। कई यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट कर पूछा है कि क्या ये मजाक है। क्या पूनम की टीम किसी प्रोजेक्ट के प्रचार के लिए ये पैंतरा आजमा रही हैं। आजतक ने एक्ट्रेस के मैनेजर की बात की उन्होंने बताया, 'पूनम को कुछ वक्त पहले कैंसर से पीड़ित पाया गया था। ये आखिरी स्टेज का कैंसर था। वो यूपी में अपने होमटाउन में थीं और वहीं से इलाज करवा रही थीं। उनका अंतिम संस्कार भी वहीं होगा। अभी हमें इस बारे में और डिटेल्स मिलना बाकी है।'

यह भी पढ़े -बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बोट कंपनी में किया निवेश

कौन है पूनम पांडे?

पूनम पांडे एक फेमस मॉडल और एक्ट्रेस हैं। पूनम पांडे का विवादों से पूराना नाता रहा है। वे चर्चा में तब आईं जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो मैसेज में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी। अपने इस वीडियों के साथ, वह पहली बार विवादों में आई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो पूनम पांडे को आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में देखा गया था।

यह भी पढ़े -मुनव्वर फारुकी और अब्दु रोजिक ने एक साथ किया डिनर, शेयर की फोटोज

Created On :   2 Feb 2024 6:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story