Viral Video: बेबी बंप के साथ जमकर डांस करती नजर आई करीना कपूर, 1 लाख से भी ज्यादा मिलें लाइक

bollywood actress kareena kapoor khan dance video with her baby bump is viral
Viral Video: बेबी बंप के साथ जमकर डांस करती नजर आई करीना कपूर, 1 लाख से भी ज्यादा मिलें लाइक
Viral Video: बेबी बंप के साथ जमकर डांस करती नजर आई करीना कपूर, 1 लाख से भी ज्यादा मिलें लाइक

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॅालिबु़ड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी दूसरी प्रग्नेंसी को काफी एंन्जॅाय करती नजर आ रही हैं। करीना ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं,जिसमें वो बेबी बंप के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। दरअसल करीना ने puma india के लिए एक प्रमोशनल वीडियो शूट करवाया हैं,जिसमें वो डांस करती दिख रही हैं। 

This video of mom-to-be Kareena Kapoor twirling will bring a smile to your  face | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

वीडियो को करीना की हेयर स्टाइलिस्ट यिआन्नी त्सापतोरी ने भी अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया हैं। बताया जा रहा है कि इस प्रमोशन शूट के लिए यिआन्नी ने ही करीना के बालों को लुक दिया हैं। जिसमें बेबो कूल बन के साथ फुल नेक स्लीव्स टॉप और रोज गोल्ड स्कर्ट पहने नजर आ रहीं हैं। वही करीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, नए साल के लिए थोड़ी देर ... लेकिन घर पर कुछ भी उड़ जाता हैं-@pumaindia gets it. 

बता दें कि, करीना के पति सैफ अली खान के अनुसार, बेबो फरवरी के शुरूआत में अपने दूसरे बच्चें को जन्म दे सकती हैं। बेबो-सैफ अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने से पहले बेटे तैमूर के साथ अपने नए घर में शिफ्ट हो गए है। करीना कपूर खान ने इसकी झलक सोशल मीडिया पर दिखाई हैं। बताया जा रहा है कि उनका नया घर दूसरे बच्चे को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है।

Mom-to-be Kareena Kapoor Khan keeps fit with 'a little bit of yoga'; watch  video | Lifestyle News,The Indian Express

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अपने प्रेग्नेंसी के दौरान ही करीना ने फिल्म "लाल सिंह चड्डा" के लिए अभिनेता आमिर खान के साथ दिल्ली में शुटिंग खत्म की। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होनें कई विज्ञापनों के लिए भी शूटिंग की।हाल ही में उनके योग के वीडियोज और तस्वीरे खूब वायरल रहे हैं।

 

 

 

Created On :   30 Jan 2021 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story