बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, नहीं बिकी टिकट तो कैंसल करने पड़े शोज

कंगना रनौत की फिल्म तेजस का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, नहीं बिकी टिकट तो कैंसल करने पड़े शोज
  • तेजस 27 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई
  • ट्रेलर लॉन्च से लेकर प्रमोशन्स तक फिल्म ने काफी बज क्रिएट कर रखा था
  • फिल्म के चार दिनों का कुल कलेक्शन 5 करोड़ रूपये से भी कम रहा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ट्रेलर लॉन्च से लेकर प्रमोशन्स तक फिल्म ने काफी बज क्रिएट कर रखा था। हालांकि, रिलीज के बाद से कंगना स्टारर तेजस का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म को दर्शक जुटाने के लिए जद्दोजहद करनी पड़ी। वीकेंड भी फिल्म की डूबती नांव को नहीं बचा पाया। इसके अलावा मंडे टेस्ट की बात करें तो यहां फिल्म औंधे मुंह गिरी। सोमवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लाखों में ही सिमट कर रह गया।

ऐसा रहा कलेक्शन

मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें थी जिस पर अब पूरी तरह से पानी फिरता नजर आ रहा है। पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 1.25 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया। वीकेंड पर भी फिल्म के कलेक्शन में कुछ खास बढ़ोतरी देखने को नहीं मिली। शनिवार को फिल्म का कलेक्शन करीब 1.3 करोड़ रूपये रहा। रविवार को कलेक्शन में इजाफा होने की जगह यह शनिवार की तुलना में भी कम रहा। रविवार को तेजस का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन महज 1.20 करोड़ रहा। वहीं सोमवार की बात करें तो फिल्म का कलेक्शन लाखों में ही सिमट कर रह गया। सैकल्निक की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को तेजस ने मात्र 50 लाख की कमाई की। इसी के साथ फिल्म के चार दिनों का कुल कलेक्शन 5 करोड़ रूपये से भी कम रहा जबकि फिल्म का बजट लगभग 45 करोड़ है।

कैंसिल करना पड़ा शो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'तेजस' दर्शकों को टिकट काउंटर तक लाने में बुरी तरह फेल हो गई है। यही नहीं कई जगह टिकट की बिक्री नहीं होने के कारण शोज कैंसिल करने पड़े हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना स्टारर तेजस के एक शो की ऑक्यूपेंसी मात्र 12-13 टिकट ही रही। इसे देखते हुए थिएटर मालिकों ने सोमवार को फिल्म के लगभग 50 शोज कैंसिल करने का फैसला लिया। फिल्म की एक भी टिकट नहीं बिकने पर बिहार के रूपबानी सिनेमाघर में मार्निंग शो कैंसिल कर दिया गया। हालांकि, तेजस की खराब परफॉर्मेंस का फायदा विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' को मिल रहा है। थिएटर्स में दर्शक तेजस से ज्यादा इस फिल्म की तरफ रूख कर रहे हैं। विक्रांत स्टारर 12वीं फेल ने पांचवे दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1.6 करोड़ की कमाई की और इसी के साथ फिल्म के पांच दिन का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 9.59 करोड़ रहा।

Created On :   31 Oct 2023 3:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story