अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'क्रू' के साथ इस दिन उड़ान भरेंगी करीना-तब्बू और कृति सेनन, मजेदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

फिल्म क्रू के साथ इस दिन उड़ान भरेंगी करीना-तब्बू और कृति सेनन, मजेदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  • फिल्म 'क्रू' के साथ इस दिन उड़ान भरेंगी करीना-तब्बू और कृति सेनन
  • फिल्म का मजेदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  • पहली बार साथ में नजर आएंगी करीना -तब्बू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में हैं। जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है फैंस इस तीकड़ी को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन से सुबह सुबह अपने फैंस को खूशखबरी दी है। फिल्म ' क्रू' की रिलीज डेट का एलान हो गया है। इसके साथ ही फर्स्ट लुक वीडियो जारी हुआ है जोकि काफी शानदार है। इस फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन कर रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक काफी मजेदार है।

करीना ने शेयक किया पोस्ट

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'कमर कस लीजिए, पॉपकॉर्न तैयार कर लीजिए। 'क्रू' इस मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होगी'। कृति सेनन ने भी टीजर वीडियो जारी करते हुए लिखा है, 'अपने कैलेंडर में तारीख नोट कर लीजिए। दोस्तों को खबर कर दीजिए। मार्च में आप क्रू के साथ उड़ान भर रहे हैं। पोस्टर और टाइटल का एलान भी जल्द किया जाएगा'। फिल्म 29 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -करीना कपूर ने 'दिलों की रानी' अमृता अरोड़ा को 43वें जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं

मजेदार है फर्स्ट लुक

फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान काफी मजेदार तरीके से किया गया है। तीनों एक्ट्रेस के फेस रिवीली नहीं किए गए हैं वीडियो मे एयर होस्टेस की ड्रेस में तब्बू, करीना कपूर और कृति नजाकत के साथ चलती नजर आ रही हैं। टीजर की शुरुआत प्लेन्स के उड़ने और एक्ट्रेसेज के नाम रिवील होने से होती है। वीडियो में प्लेन के कैप्टन अनाउन्समेंट करते सुनाई दे रहे हैं। वो कहते हैं, 'देवियों और सज्जनों मैं आपका कैप्टन बात कर रहा हूं। आज की फ्लाइट में आप सबका स्वागत है। हमारा क्रू आपका बहुत ख्याल रखेगा। लेकिन आप सभी से एक निवेदन है कि अपनी चोली टाइट बांध लें ताकि दिल बाहर ना गिर जाए।'

यह भी पढ़े -रोबोट बनीं कृति सेनन के प्यार में पड़े शाहिद कपूर, फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर की इस टीवी शो से हो रही तुलना

फिल्म स्टारा कास्ट

बता दें कि, फिल्म की कहानी ये तीन हार्ड वर्किंग वुमन पर आधारित होगी। तीनों एयरलाइन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और अपने करियर में बेस्ट करने की कोशिश कर रही हैं। इसमें उन्हें कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। इस फिल्म में करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ कॉमेडियन कपिल शर्मा, एकता कपूर, शोभा कपूर, रिया कपूर और अनिल कपूर इसमें स्पेशल अपीयरेंस करते दिखेंगे। ये तब्बू और करीना कपूर की साथ में पहली फिल्म है।

Created On :   2 Feb 2024 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story