अपकमिंग फिल्म: रोबोट बनीं कृति सेनन के प्यार में पड़े शाहिद कपूर, फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर की इस टीवी शो से हो रही तुलना

रोबोट बनीं कृति सेनन के प्यार में पड़े शाहिद कपूर, फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के ट्रेलर की इस टीवी शो से हो रही तुलना
  • रोबोट बनीं कृति सेनन के प्यार में पड़े शाहिद कपूर,
  • फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर की इस टीवी शो से हो रही तुलना
  • अगले महीने सिनेमाघरों में होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहिद कपूर और कृति सेनन फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। शाहिद काफी लंबे समय के बाद फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से रोमांटिक जॉनर में कदम रखने जा रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रर पहली बाक कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेहद ही एक्साइटेड हैं। गुरुवार की शाम इस फिल्म का ट्रेलर मुंबई में लांच हुआ। फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है और कॉमेडी ड्रामा और रोमांस से भरपूर है। लेकिन ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म की तुलना एक टीवी शो से हो रही है।

फिल्म का ट्रेलर है काफी एंटरटेनिंग

फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन शाहिद कपूर के साथ इश्क फरमाती नजर आएंगी। फिल्म में वे एक अमेरिकन लड़की सिफरा का रोल निभाने वाली हैं जो इंडियन फैमिली में बहू बनकर आएंगी और सभी को हैरान कर देंगी। ट्रेलर के आखिर में दिखाया गया है कि सिफरा (कृति सेनन) कोई लड़की नहीं बल्कि असल में एक रोबोट हैं। फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन रोबोट के किरदार में हैं, जिससे शाहिद कपूर प्यार करते हैं। फिल्म के ट्रेलर में कई ऐसे सीन्स हैं, जहां आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

यह भी पढ़े -शाहिद और कृति 'नो-फिल्टर विद नेहा' पर अनफिल्टर्ड मोमेंट्स करेंगे शेयर

क्या 'बहू हमारी रजनीकांत' से मिलता है फिल्म का कॉन्सेप्ट?

फैंस को 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर पसंद आया है। फैंस शाहिद और कृति की जोड़ी को 'डेडली कॉम्बिनेशन' बता रहे हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस ने फिल्म के कॉन्सेप्ट की तारीफ की है। हालांकि कुछ का कहना है कि यह कुछ-कुछ टीवी सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' से मिलता-जुलता है। दरअसल 'बहू हमारी रजनीकांत' टीवी शो में एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने रोबोट का किरदार निभाया था और करण ग्रोवर उनके पति बने थे। इस शो में रोबोट बनीं रिद्धिमा भी ससुरालवालों का दिल जीतने की कोशिश करती हैं।

यह भी पढ़े -'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के गाने 'लाल पीली अखियां' में शाहिद और कृति का धमाकेदार डांस


फिल्म की स्टारकास्ट

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर में शाहिद कपूर और कृति सेनन की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। डायरेक्टर अमित जोशी और अराधना शाह की फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी समेत कई एक्टर्स दिखाई देंगे। फिल्म इसी साल वैलेंटाइन वीक में रिलीज होने के लिए तैयार है। शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर ये फिल्म 9 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -भूटान में परिवार संग नए साल का जश्न मना रहे शाहिद कपूर, पत्नी संग स्टाइलिश अंदाज में दिए पोज


Created On :   19 Jan 2024 7:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story