मनोज बाजपेयी ने सहारा तू मेरा के अपने नए गाने की झलक दिखाई

मनोज बाजपेयी ने सहारा तू मेरा के अपने नए गाने की झलक दिखाई
Manoj Bajpayee
मनोज बाजपेयी ने कोर्ट रूम ड्रामा सहारा तू मेरा के अपने नए गाने की एक झलक दिखाई
डिजिटल डेस्क, मुंबई। न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सिर्फ एक बंदा काफी है की स्क्रीनिंग के ठीक बाद मनोज बाजपेयी ने कोर्ट रूम ड्रामा सहारा तू मेरा के अपने नए गाने की एक झलक दिखाई। गाने को संगीत और सिद्धार्थ हल्दीपुर ने असीस कौर के साथ कंपोज किया और गाया। गाने के बोल गरिमा ओबराह के हैं। फिल्म में बाजपेयी एक वकील की भूमिका में हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद आसाराम बापू ने कानूनी नोटिस भेजा है।

अभिनेता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब यह हैशटैग बंदा होगा साथ, ना होगा कोई डर, ना होने देंगे अन्याय आपके साथ हैंशटैग सहारातूमेरा का टीजर अब सिर्फ एटदरेट एचआईटीजम्यूजिकऑफ, हैशटैग सिर्फएकबंदाकाफीहै का प्रीमियर 23 मई को हैशटैग जी5 और हैशटैग जी5ग्लोबल पर होगा।

गाना बुधवार को रिलीज होगा। इससे पहले, निर्माताओं ने टाइटल ट्रैक साझा किया था और इसने अपने दर्शकों को तुरंत ढूंढ लिया। एक दिल को छू लेने वाली कहानी, फिल्म का संदेश यह है कि एक साधारण आदमी की इच्छा शक्ति और एक स्वयंभू संत की शक्ति के बीच की लड़ाई में हमेशा पहले वाले की जीत होती है, क्योंकि कोई भी आदमी कानून से ऊपर नहीं है। अपूर्व सिंह कार्की द्वारा अभिनीत, फिल्म 23 मई को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 May 2023 4:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story