मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों को किया खुश, फैंटेसी फिल्म 'मेगा 157' का पोस्टर रिलीज

मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों को किया खुश, फैंटेसी फिल्म मेगा 157 का पोस्टर रिलीज
  • मेगास्टार चिरंजीवी ने प्रशंसकों को अपने जन्मदिन पर दी खुुशखबरी
  • फैंटेसी फिल्म 'मेगा 157' में नजर आएंगे
  • 68 साल के हो गए हैं साउथ स्टार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। मेगास्टार चिरंजीवी ने प्रशंसकों को अपने जन्मदिन पर एक बड़ी खुुशखबरी दी है। 'जगदेका वीरुडु अथिलोका सुंदरी' जैसी फिल्‍मों को पसंद करने वालों का इंतजार खत्‍म हो गया है। चिरंजीवी अब फैंटेसी फिल्म 'मेगा 157' में नजर आएंगे। स्‍टार काफी समय बाद कोई फैंटेसी फिल्‍म कर रहे हैं।

लंबे समय के बाद मेगास्टार चिरंजीवी ने एक 'फैंटेसी फिल्म साइन की है। इस फिल्‍म का निर्देशन वशिष्ठ करेंगे, जिन्‍होंने पहले 'बिंबिसार' का निर्देशन किया था। यूवी क्रिएशंस के बैनर तले वी. वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और विक्रम रेड्डी द्वारा बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली फिल्म 'मेगा157' चिरंजीवी के करियर की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है।

वशिष्ठ हमें 'मेगा157' फिल्म के साथ मेगा मास यूनिवर्स दिखाने जा रहे हैं, जिसकी आधिकारिक घोषणा आज मेगास्टार चिरंजीवी के जन्मदिन के अवसर पर की गई।

दृश्यात्मक रूप से आकर्षक घोषणा पोस्टर में पंचभूत (प्रकृति के पांच तत्व) जैसे पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश को शामिल किया गया है, जिसमें एक त्रिशूल के साथ एक तारे के आकार का तत्व है। इस अद्भुत पोस्टर के माध्यम से यह स्पष्ट है कि हम कुछ ऐसा देखने जा रहे हैं, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते।

फि‍ल्म रोजमर्रा की वास्तविकता से भागने का एक शक्तिशाली उपकरण है, और कोई भी शैली आपको कल्पना से बेहतर किसी अन्य स्थान पर नहीं ले जा सकती। जब फिल्‍म में चिरंजीवी जैसा सितारा हो तो यह और भी बेहतर हो होगी। अपनी पहली ही फिल्म से अपनी काबिलियत साबित करने वाले वशिष्ठ और प्रमुख प्रोडक्शन हाउस यूवी क्रिएशन्स के समर्थन के साथ 'मेगा157' एक महान रचना से कम नहीं होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Aug 2023 9:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story