हार्दिक-नताशा डिवोर्स रुमर्स: नताशा स्टेनिकोविक ने हार्दिक पांड्या के साथ तलाक कर दिया कंफर्म? वीडियो शेयर कर कही ये बात

नताशा स्टेनिकोविक ने हार्दिक पांड्या के साथ तलाक कर दिया कंफर्म? वीडियो शेयर कर कही ये बात
  • नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ तलाक कर दिया कंफर्म?
  • वीडियो शेयर कर कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते कुछ दिनों से कपल के तलाक की खबरें चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। ये खबरें तब चर्चा में आईं जब नताशा स्टेनकोविक के बर्थडे पर हार्दिक ने उनके लिए कोई पोस्ट नहीं किया। इसके बाद लंबे समय से दोनों ने साथ में कोई पोस्ट नहीं किया और ना ही नताशा वर्ल्ड कप में हार्दिक को सपोर्ट करने के लिए ग्राउंड पर आईं। टीम के जीतने के बाद भी नताशा ने कोई पोस्ट नहीं किया और ना हार्दिक को बधाई दी। अनंत-राधिका की शादी की रस्मों में भी हार्दिक अकेले ही स्पॉट हुए।

अब नताशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि उन्होंने हार्दिक के साथ तलाक कंफर्म कर दिया है। नताशा और हार्दिक दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. खूब पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं लेकिन एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर नहीं कर रहे हैं। ऐसे में फैंस काफी कंफ्यूज हैं।

यह भी पढ़े -बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट्स को अब घरवालों को नॉमिनेट करने की बजाय बचाने के लिए करना होगा वोट

नताशा ने तलाक किया कंफर्म!

नताशा ने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। वीडियो में वो कहती हैं- 'मैं फिर से आपको एक बार याद दिलाना चाहती हूं कि भगवान ने लाल सागर को हटाया नहीं, उन्होंने बस उसे दो भागों में बांट दिया। इसका मतलब है कि वह आपके जीवन से कोई समस्या नहीं हटाएंगे, बल्कि बस उसके बीच से रास्ता बनाएंगे।' नताशा इन दिनों अपने बेटे अगस्त्य के साथ टाइम बिता रही हैं। शनिवार की सुबह, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। पहली तस्वीर में नताशा कार के अंदर सेल्फी लेती नजर आईं। दूसरी फोटो में एक्ट्रेस जिम में अपने एब्स दिखाती नजर आईं। नताशा ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- लिविंग इन ग्रैटिट्यूड।

यह भी पढ़े -'कल्कि 2898 एडी' में कलाकारों की परफॉर्मेंस और मेकर्स की प्रेजेंटेशन प्रेरणादायक बिग बी

कपल ने दो बार की थी शादी

बता दें कि, नताशा और हार्दिक ने दो बार शादी की थी। उन्होंने 2020 में लॉकडाउन के वक्त अपने घर पर शादी की और एक बच्चे के पैरेंट्स बने। इसके बाद दोनों ने 2023 में जोधपुर में एक बार फिर से ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।

यह भी पढ़े -'सारिपोधा सानिवारम' के फर्स्ट लुक में पुलिस किरदार में दिखीं प्रियंका मोहन

Created On :   8 July 2024 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story