उत्साह: राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाले अभिनेता अल्लू अर्जुन का प्रशंसकों ने किया भव्य स्वागत

राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाले अभिनेता अल्लू अर्जुन का प्रशंसकों ने किया भव्य स्वागत
  • प्रशंसकों ने ढोल और पटाखों के साथ अपने पसंदीदा अभिनेता को स्‍वागत किया
  • अल्लू अर्जुन वर्तमान में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पुष्पा : द रूल' की शूटिंग कर रहे हैं
  • यह 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने वाली है

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। फिल्म 'पुष्पा : द राइज' के लिए 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' का राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाले अभिनेता अल्लू अर्जुन के घर पहुंचने पर उनके प्रशंसकों ने ढोल और पटाखों के साथ अपने पसंदीदा अभिनेता को स्‍वागत किया।

मंगलवार को नई दिल्ली में आयोजित 69वें राष्ट्रीय पुरस्कार में अल्लू अर्जुन को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया और उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिलता देख प्रशंसकों के बीच खुशी चरम पर थी।

हैदराबाद लौटने के बाद अभिनेता की जीत का जश्न प्रशंसकों ने पूरे उत्साह के साथ मनाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में अल्लू अर्जुन काले कुर्ते और सफेद पायजामे में नजर आ रहे हैं। उनके प्रशंसक उन पर फूलों की पंखुड़ियां बरसा रहे हैं। प्रशंसकों को अल्लू अर्जुन की फिल्मों की तख्तियां पकड़े हुए भी देखा गया।

अल्लू अर्जुन ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया है क्योंकि तेलुगु सिनेमा के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने वाले वह एकमात्र अभिनेता हैं।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर समारोह की तस्वीरें भी साझा की। उन्होंने लिखा, "राष्ट्रीय पुरस्कार पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।''

अल्लू अर्जुन वर्तमान में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पुष्पा : द रूल' की शूटिंग कर रहे हैं, जो 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Oct 2023 1:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story