ओटीटी पर नई पारी के लिए उत्साहित किश्वर मर्चेंट

Kishwar Merchant excited for new innings on OTT
ओटीटी पर नई पारी के लिए उत्साहित किश्वर मर्चेंट
टीवी एक्ट्रेस ओटीटी पर नई पारी के लिए उत्साहित किश्वर मर्चेंट
हाईलाइट
  • ओटीटी पर नई पारी के लिए उत्साहित किश्वर मर्चेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट का कहना है कि, वह अपने आगामी शो फना-इश्क में मरजावां- आखिरी इम्तिहान को लेकर काफी उत्साहित हैं।

मीरा रायचंद के रोल में किश्वर नजर आएंगी। अभिनेत्री, जो अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं से मातृत्व अवकाश पर थी, ओटीटी पर शो के साथ वापसी करती दिखाई देगी।

ओटीटी के लिए अपने उत्साह के बारे में बोलते हुए, किश्वर ने कहा, जब मुझे मीरा की भूमिका की पेशकश की गई थी, तो मैं तुरंत इसके चरित्र के लिए तैयार हो गयी। एक नई मां के रूप में, मेरे लिए एक जटिल भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मैं बहुत उत्साहित हूं सेट पर वापस आने के बारे में।

कलर्स के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात रही है, और अब मैं वूट के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं। मुझे उम्मीद है कि शो को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जाएगा।

कलर्स पर एक टीवी श्रृंखला के रूप में अपनी सफलता के बाद, अब फना- इश्क में मरजावां-आखिरी इम्तिहान 8 अगस्त से वूट पर ओटीटी पर आ रहा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story