दैनिक भास्कर हिंदी: बिग बॉस 13: रिलीज हुआ शो का दूसरा प्रोमो, सितारों को फटकार लगाते नजर आ रहे सलमान

September 1st, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का प्रोमो रिलीज किया गया था। प्रोमो में सलमान खान स्टेशन मास्टर के रुप में नजर आए थे। वहीं अब इसका दूसरा प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। कलर्स टीवी द्वारा शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि 'हाई स्पीड ड्रामा और सितारों के ग्लैमर का तड़का। सब होगा इस सीजन में।

इस प्रोमो वीडियो में सलमान खान जिम के अंदर एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान के अलावा दो और सितारे भी इस प्रोमो में नजर आए सुरभि ज्योति और करण वाही। इस प्रोमो की शुरुआत में दिखाया गया है कि सलमान और सुरभि एक्सरसाइज कर रहे होते हैं। प्रोमो में सलमान कह रहे हैं कि इस बार सितारे खोलेगे पिटारे, कुछ भागते-भागते करेंगे प्यार तो कुछ चलते-चलते करेंगे टकरार। प्रोमो में दिखाया गया है कि सुरभि और करण की नोक झोंक चल रही होती है तभी सलमान उन्हें स्टॉप कहते हैं और फिर स्टार्ट।

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि करण वाही भी शो का​ हिस्सा होंगे। जब करण से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘तीन महीने किसी घर में बंद रहने का ख्याल ही मुझे डरा देता है। अगर कभी ऐसा हुआ तो मैं चाहूंगा कि मैं अपने दोस्तों रवि दुबे और ऋत्विक धनजानी के साथ बिग बॉस के घर जाऊं। अगर शो बनाने वाले मेरी ये शर्त मान लेते हैं तो मुझे बिग बॉस का मेहमान बनने में कोई दिक्कत नहीं है।’